• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उप्र में ऑनर किलिंग : डेढ़ लाख देकर युवती को जिंदा जलवाया

Honour killing: UP family shells out 1.5L to mercenary - Sant kabir nagar News in Hindi

संत कबीर नगर। उत्तर प्रदेश में ऑनर किलिंग का एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां परिवार ने पैसे देकर अपनी ही बेटी को जिंदा जलवा दिया। मामला संत कबीर नगर का है और युवती के परिजन उसके दूसरे धर्म के व्यक्ति से प्रेम संबंध के कारण नाराज थे। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता, भाई, बहनोई और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, परिवार ने युवती की हत्या करने का काम एक कॉन्ट्रैक्ट किलर वरुण तिवारी को दिया था। इसके लिए उसे डेढ़ लाख रुपये दिए गए थे। परिवार ने यह कदम युवती के मुस्लिम व्यक्ति के साथ संबंध के चलते उठाया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, "पीड़िता के पिता कैलाश यादव, भाई अजीत यादव, बहनोई सत्य प्रकाश यादव और सीताराम यादव को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। अपराध में इस्तेमाल किया गया पेट्रोल कंटेनर और मोटरसाइकिल भी बरामद हो गया है। अब कॉन्ट्रैक्ट किलर की तलाश की जा रही है।"

वहीं संत कबीर नगर के पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने कहा, "4 फरवरी को धनघटा पुलिस स्टेशन की सीमा में आने वाले गांव जिगिना में एक युवती का आधा जला हुआ शव मिला था। जांच में पता चला कि शव गोरखपुर के बेलघाट इलाके की रंजना यादव की है। पूछताछ में पीड़िता के पिता ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी बेटी का मुस्लिम व्यक्ति के साथ संबंध था। जब बेटी ने प्रेमी को छोड़ने से इनकार कर दिया तो पिता ने अपने बेटे और दामाद के साथ मिलकर उसे मारने के लिए माहुली का कांट्रेक्ट किलर किराए पर लिया।"

इन आरोपियों में से एक आरोपी 3 फरवरी को युवती को मोटरसाइकिल से जिगिना गांव में एक सुनसान जगह पर ले गया। वहां अन्य आरोपी के साथ मिलकर युवती के हाथ-पैर बांधे और फिर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Honour killing: UP family shells out 1.5L to mercenary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, honor killing, giving one and a half lakh, burnt the girl alive, crime news in hindi, crime news, sant kabir nagar news, sant kabir nagar news in hindi, real time sant kabir nagar city news, real time news, sant kabir nagar news khas khabar, sant kabir nagar news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved