• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नोएडा : हल्दीराम की फैक्ट्री में अमोनिया गैस लीक, ऑपरेटर की मौत

गौतमबुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-65 स्थित हल्दीराम की फैक्ट्री में शनिवार को अचानक अमोनिया गैस के रिसाव से हडक़ंप मच गया। जब तक बचाव के उपाय किए जाते तब तक फैक्ट्री में काम करने वाले दो लोग बेहोश हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां डॉक्टरों ने एक शख्स को मृत घोषित कर दिया। मृतक का नाम संजीव कुमार (40) है।

गौतमबुद्ध नगर की अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सुपर्णा गांगुली ने आईएएनएस को बताया कि घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजे के आस-पास घटी। सूचना मिलते ही फेज-3 थाना पुलिस घटनास्थल पर जा पहुंची। हालात गंभीर देखकर तुरंत मौके पर राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन की टीम भी बुला ली गई।

मदद के लिए मौके पर मौजूद टीमों ने फैक्ट्री के भीतर फंसे कर्मचारियों को सबसे पहले सुरक्षित निकालने की कोशिश की। गंभीर हालत में दो लोगों को पास ही स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। साथ ही साथ घटनास्थल पर मौजूद टीमों ने यह पता लगाने की कोशिश की कि आखिर फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव हो कहां से हो रहा है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-One killed in ammonia gas leak at Haldiram unit in Noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: one killed, ammonia gas leak, haldiram unit, noida, uttar pradesh, haldiram factory, sector 65, rescue team, fire brigade, noida police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved