• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेज धूप व चढ़ते पारे के चलते स्कूलों के समय में बदला स्थिति और बिगड़ने पर बंद हो सकते है स्कूल

अभी अप्रैल का महीना चल रहा है सूरज ने आसमान से आग बरसाना शुरू कर दिया है। तेज धूप व चढ़ते पारे का असर स्कूलों जाने वाले बच्चों पर दिखने लगा है। स्कूल प्रबंधन और प्रशासन गर्मी के चलते बच्चों के स्वास्थ्य के लेकर कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहते। इसे ध्यान में रखते हुए स्कूलों की व्यवस्था में काफी बदलाव किया गया है। जिसमे स्कूल के समय में बदलाव के अलावा बाहरी गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है।

दिन प्रति दिन चढ़ते पारे व चिलचिलाती धूप से स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे बेहाल हैं। विद्यार्थियों के स्वास्थ्य को लेकर स्कूल प्रबंधन और जिला प्रशासन ने भी कमर कस ली है। स्कूलों में जहां अपने स्तर पर विद्यार्थियों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए प्रयास किया जा रहा है, वहीं अभिभावकों को भी बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर विशेष सलाह दी जा रही है। इसी के तहत तमाम स्कूलों में विद्यार्थियों के खान पान पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। विद्यालयों में पेय जल की विशेष व्यवस्था की जा रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Due to heat wave and high tempreture schools will be closed in noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: due to, heat wave, high tempreture, schools, will be closed, noida, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, noida news, noida news in hindi, real time noida city news, real time news, noida news khas khabar, noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved