• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की जीत के लिए रोजेदार कर रहे हैं दुआ

praying for indias victory on Pakistan in champions trophy final match - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के असालतपुरा में रहने वाले कई रोजेदार भारत की जीत के लिए लगातार दुआ कर रहे हैं। उनका कहना है कि रोजे में मांगी दुआ कभी खाली नहीं जाती। अल्लाह के रहमो-करम से भारत ट्रॉफी लेकर ही वापस मुल्क आएगा। लंदन में रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर यहां लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। वहीं मुरादाबाद के कई रोजेदार भारत की जीत को लेकर रमजान में दुआएं कर रहे हैं। चेहरे पर तिरंगा आसमान को उठे हाथ इनकी भावनाओं को साफ बताते हैं।
रोजेदार मन्नू कुरैशी ने कहा, "रविवार को भारत-पकिस्तान का बहुत बड़ा मुकाबला होने जा रहा है। हमने शनिवार को यहां भारत की जीत के लिए इस रमजान महीने में अल्लाह से दुआ मांगी है कि हमारा देश एक बड़े अंतर से जीत हासिल करे और पकिस्तान को धूल चटा कर जीत का अपना रथ आगे बढ़ाते हुए अपने देश में कप लेकर आए। हम लोगों ने शनिवार को रोजा रखते हुए दिल से दुआ की है कि हमारे देश की विजय हो, हमारे देश की टीम विजयी हो।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-praying for indias victory on Pakistan in champions trophy final match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: praying for india, victory on pakistan, champions trophy, cricket final match, india pakistan match, roza, muslims support india, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved