• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुरादाबाद : खड़े ट्रक में टकराई वाल्वो बस, चालक की मौत, 13 घायल

Muradabad: A truck collided with volvo bus, driver death, 13 injured - Muradabad News in Hindi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गुरुवार तड़के उत्तराखंड परिवहन निगम की वाल्वो बस खड़े ट्रक से जाकर टकरा गई। इस हादसे में बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई और 13 लोग यात्री बुरी तरह घायल हो गए।

वाल्वो बस सवारी भरकर दिल्ली से हल्द्वानी की तरफ जा रही थी। यह दर्दनाक हादसा मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे-24 के रामगंगा पुल के पास हुआ। इस हादसे में वाल्वो बस के 45 वर्षीय ड्राइवर मलसा गिरिधरपुर निवासी विपिन शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से वाल्वो बस का शीशा तोड़कर इसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। घायल लोगों को चिकित्सीय लाभ के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में कम से कम 13 लोगों के घायल होने की सूचना है। घायल सभी लोगों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से बस से निकाल कर अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से घायल 6 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है, जबकि अन्य मामूली रूप से घायल लोगों को उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है।

हादसे में घायल लोगों में बरेली के ओमेंद्र, नैनीताल के नवेद, प्रियंका, वेद प्रकाश, दिल्ली के सुशील शर्मा, भानु प्रकाश, बागेश्वर के गोविंद, रामपुर के मोबिन, उधमसिंह नगर के नीरज, ललित, अल्मोड़ा के निवेश, हरीशचंद्र और आजमगढ़ के अंकित है।

एसपी (सिटी) अंकित मित्तल ने बताया कि दुर्घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर देखा गया तो एक दर्जन के करीब लोग घायल अवस्था में मिले, वहीं इस दुर्घटना में बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Muradabad: A truck collided with volvo bus, driver death, 13 injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: truck-volvo bus accident, muradabad news, truck collided with volvo bus, driver death, 13 injured, uttarakhand transport corporation, sp city ankit mittal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, muradabad news, muradabad news in hindi, real time muradabad city news, real time news, muradabad news khas khabar, muradabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved