• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शोक प्रस्ताव में काले कपड़े पहनने से सपा के कुकृत्य फिर से उजागर : ब्रजेश पाठक

SP misdeeds again exposed by wearing black clothes in condolence proposal: Brajesh Pathak - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सदन में दिवंगत सदस्यों के शोक प्रस्ताव में सपा के कुकृत्य फिर से उजागर हुए हैं। काले कपड़ों में प्रदर्शन बहुत ही शर्मसार करने वाला है। यूपी की 24 करोड़ जनता ने सपा की करतूतों को देखा है।

दरअसल, मंगलवार को सदन की कार्यवाही शुरू हुई। सबसे पहले दिवंगत सदस्यों के लिए शोक प्रस्ताव हुआ। इस पर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। सपा नेताओं ने काले कपड़े पहन रखे थे। इस घटना पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दुख जाहिर किया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 24 करोड़ लोगों की तरफ से हम इसकी निंदा करते हैं। इस तरह की घटनाओं को अंजाम देना सपा के डीएनए में है। सदन के इतिहास में यह पहली घटना है। किसी भी मुद्दे पर सदन में अपनी बात रखने का हक सभी को है।

उन्होंने आगे कहा कि सैद्वांतिक व वैचारिक मतभेद भी हो सकते हैं। इन पर चर्चा भी होनी चाहिए। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए सदन के शोक प्रस्ताव में काले कपड़ों में प्रदर्शन अनुचित है। सपा के कुकृत्यों के चलते आज पूरा देश शर्मसार हुआ है। इसके लिए जनता माफ नहीं करेगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SP misdeeds again exposed by wearing black clothes in condolence proposal: Brajesh Pathak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brajesh pathak, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved