• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कानून व्यवस्था, शिक्षामित्रों के मुद्दे को लेकर राज्यपाल से मिला सपा प्रतिनिधिमंडल

SP delegation to meet governor on law and order and education issues - Lucknow News in Hindi

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में 'खस्ताहाल कानून व्यवस्था' एवं अन्य मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने बुधवार को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से शिक्षामित्रों के मुद्दे पर हस्तक्षेप करने की भी मांग की। सपा के वरिष्ठ नेता अहमद हसन एवं सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी सहित सभी विधायकों ने राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन भी सौंपा।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद अहमद हसन ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बद से बदतर होती चली जा रही है। सरकार की हठधर्मी और उसके दमन और उत्पीड़न की वजह से जनता में आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में नगर पंचायत और जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव हुए हैं। इसमें पुलिस और प्रशासन ने नंगा नाच किया है। सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमे किए जा रहे हैं।

अहमद हसन ने शिक्षामित्रों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा, "प्रदेश भर में बहुत बड़ी संख्या में शिक्षकों के पद खाली है। इसके बावजूद भी सरकार उन्हें नहीं भर रही है। हम राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करने की अपील करते हैं।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SP delegation to meet governor on law and order and education issues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sp delegation, meet governor, law and order, education issues, shiksha mitra, lucknow, up goverment, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved