• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हर कोई जानता है, अपराध कौन करवा रहा है : योगी

Everyone knows who is doing the crime said cm yogi - Lucknow News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की विधानसभा में मंगलवार को विपक्ष द्वारा उठाए गए कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहीं कहा, जो सत्ता में रहते हुए समाजवादी पार्टी कहती थी। योगी ने कहा, `हर व्यक्ति जानता है कि अपराध कौन करवा रहा है। हीने भी नहीं हुए हैं। मैं भरोसा दिलाता हूं कि प्रदेश में कानून का राज होगा। किसी भी व्यक्ति को राजनीतिक संरक्षण में अपराध करने की कतई छूट नहीं दी जाएगी।

विपक्ष द्वारा कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाने पर जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा, अपराधी के साथ अपराधी जैसा व्यवहार किया जाएगा। राजनैतिक कारणों से आप चाहे स्वीकार न करें, लेकिन आप लोगों के परिवार को खुद महसूस हो रहा होगा कि कानून-व्यवस्था बेहतर हुई है।

नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी द्वारा प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर बार-बार सवाल खड़ा किए जाने पर मुख्यमंत्री ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए कहा, आपको जवाहरबाग कांड भी स्मरण रखना चाहिए। आप बेवजह बार-बार कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठा रहे हैं।

सहारनपुर की घटना को दुखद बताते हुए योगी ने कहा, पुलिस प्रशासन ने कुछ स्थानीय दलों को चिह्न्ति किया है। सहारनपुर कांड में एक दल के पूर्व नेता का नाम आया है। पुलिस जांच कर रही है और जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इस पर बसपा के नेता लालजी वर्मा ने कहा कि घर पर मौजूद होने के बावजूद पूर्व विधायक का नाम बेवजह शामिल किया गया है।

विपक्ष द्वारा जोर-शोर से उठाए गए मथुरा डकैती के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा, सरकार ने इसे गंभीरता से लिया है। कानून-व्यवस्था पर सरकार का नजरिया स्पष्ट रहा है। मैंने आज (मंगलवार) सुबह ही डीजीपी को तलब कर कहा है कि अपराध पर सरकार का रवैया जीरो टॉलरेंस का रहेगा। अपराधी के साथ सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। जाति-धर्म के आधार पर कोई भेद नहीं किया जाएगा।


आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Everyone knows who is doing the crime said cm yogi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: everyone knows, who, doing, crime, cm yogi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved