• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीन बिल्डरों की 8.56 करोड़ की संपत्ति होगी जब्त

8.56 crore property of three builders will be confiscated - Greater Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा के चर्चित इलाके शाबरी में अवैध निर्माण करने वाले तीन बिल्डरों की 8.56 करोड़ों की संपत्ति जब्त की जाएगी। तीनों बिल्डरों पर गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया था। अब गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट न्यायालय ने अवैध रूप से आयोजित की गई संपत्ति जप्त करने के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि, शाहबेरी में वर्ष 2018 में 2 अवैध भवन गिरने और उनके मलबे से दबकर 9 लोगों की जान जाने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त आदेश दिए थे। इसके बाद वहां पर अवैध निर्माण करने वाले बिल्डरों पर एक के बाद एक कई केस दर्ज किए गए। बाद में इन बिल्डरों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत मामले दर्ज किए गए।

मंगलवार को गैंगस्टर न्यायालय ने ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के वैदपुरा गांव के देव शर्मा, बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के रविंद्र नागर और गाजियाबाद के साहिबाबाद के प्रशांत शर्मा की 8.56 करोड़ रुपए की संपत्ति को जब्त करने के लिए चिन्हित किया है। आरोपियों की शाहबेरी और दादरी स्थित 4765 वर्ग मीटर का 6.19 करोड़ रुपए का भूखंड, 393.3 वर्ग मीटर की 16 लाख का भूखंड, शाहबेरी दादरी स्थित 2090.25 वर्ग मीटर का 2.09 करोड़ का भूखंड, 12 लाख के अनुमानित एक अन्य भूखंड को भी जब्त किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-8.56 crore property of three builders will be confiscated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 856 crore property of three builders will be confiscated, 856 crore property, confiscated, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, greater noida news, greater noida news in hindi, real time greater noida city news, real time news, greater noida news khas khabar, greater noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved