• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Kamlesh Tiwari Murder Case : मौलवी ने हत्यारों से मुलाकात की बात कबूली

बरेली। हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद रोधी दस्ते ने बरेली से जिस मौलवी को गिरफ्तार किया था, उसने कबूल किया है कि आरोपी हत्यारों ने उससे मुलाकात की थी। मौलवी सैयद कैफी अली (25) बरेली में एक धर्मस्थल से जुड़ा है। आरोपी मोइनुद्दीन और अशफाक ने 18 अक्टूबर को धर्मस्थल का दौरा किया था और अली को सूचित किया था कि उन्होंने कमलेश तिवारी की लखनऊ में दिन में हत्या कर दी है।

दोनों को मंगलवार रात गुजरात में गिरफ्तार किया गया। दोनों हत्यारों ने वहां आश्रय मांगा, लेकिन अली ने उन्हें कोई सहायता देने से इनकार कर दिया और उन्हें वहां से चले जाने को कहा। अली ने हालांकि पुलिस को हत्यारों के बारे में नहीं बताया। इसलिए इस मामले में उसकी भूमिका संदिग्ध है। हत्यारों ने उत्तर प्रदेश-नेपाल सीमा पार करने में भी उसकी मदद मांगी थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, मौलवी के पास गुजरात के एक संदिग्ध व्यक्ति का भी फोन आया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kamlesh Tiwari Murder Case : cleric Syed Kaifi Ali accepts that he met with murderers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kamlesh tiwari murder case, cleric syed kaifi ali, kamlesh tiwari, uttar pradesh, lakhimpur, gujarat, indo nepal border, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bareilly news, bareilly news in hindi, real time bareilly city news, real time news, bareilly news khas khabar, bareilly news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved