• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुठभेड़ों में 4 इनामी गिरफ्तार, सिपाही जख्मी

gangstar arrest in azamgarh - Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ पुलिस ने रविवार तड़के जनपद के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई मुठभेड़ों में दो बदमाशों को घायल कर चार 25 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। वहीं एक पुलिस कर्मी भी मुठभेड़ में जख्मी हो गया। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से दो पिस्टल और बाइक बरामद हुई है।

रविवार को प्रेस वार्ता में एडीशनल एसपी (सिटी) सुभाष चंद्र गंगवार ने बताया कि रानी की सराय थाना क्षेत्र पुलिस ने आज तड़के मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार तीन में से दो बदमाशों अमरजीत यादव और रवि साहू निवासी गण थाना मेंहनगर को पटेल नगर के पास पकड़ा था, जिन्होंने फरार हुए साथी का नाम सोनू उर्फ अबू सूफियान बताया था।

एएसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश 25 हजार रुपये के इनामी हैं, जिन्होंने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथी पंकज यादव और मुन्ना उर्फ तिलकराज सिंह से मिलने जा रहे थे। इस सूचना पर पुलिस ने सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया।

बदमाशों से मिली जानकारी पर पुलिस की रविवार सुबह07 बजे गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई बाजार के पास मुठभेड़ हो गई। जहां पहले से ही चेंकिंग कर रही पुलिस ने एक बाइक पर आ रहे दो बदमाशों को रोकने की कोशिश की। पुलिस के देख बदमाशों ने फायरिंग की, जिसकी गोली से सिपाही को लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने कारण सिपाही बच गया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी पंकज यादव निवासी थाना मेंहनगर पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के पास से पिस्टल 32 बोर, 02 खोखा कारतूस 32 बोर, 1 जिंदा कारतूस 32 बोर, लूट का 5500 रूपया बरामद हुआ। वहीं उसका साथी मुन्ना उर्फ तिलकराज सिंह फरार हो गया, जिसे पुलिस ने रानी की सराय थाना क्षेत्र स्थि आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के पास नहर पुलिया पर घेरा।

पुलिस से बचने के लिए मुन्ना ने फायरिंग की, जिसमें सिपाही मनोज शर्मा हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तिलकराज सिंह उर्फ मुन्ना घायल हो गया।

एएसपी ने बताया कि पकड़ा गया मुन्ना भी 25 हजार रुपये का इनामी है। बदमाश के पास से पिस्टल 32 बोर, दो कारतूस, एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों मुठभेड़ में घायल तीनों लोगां को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां सें आरक्षी व बदमाश को बीएचयू वाराणसी रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चारों बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन लोगों ने ही रानी की सराय क्षेत्र में जनसेवा केंद्र के व्यापारी से हुई एक लाख की लूट को अंजाम दिया था। इसके अलवा बदमाशों ने थाना गम्भीरपुर में हुई दो 30 हजार की लूट और व्यवसरी को गोली मार कर लूट के प्रयास की वारदात को स्वीकार किया।

बदमाशों ने सिधारी में हुई 60 हजार की लूट समेत जनपद बलिया, मऊ, गाजीपुर व आस-पास के जनपदों में लूट, छिनैती की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारों बदमाश 25-25 हजार के शातिर इनामी और अंतरजनपदीय अपराधी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-gangstar arrest in azamgarh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gangstar arrest in azamgarh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news, azamgarh news in hindi, real time azamgarh city news, real time news, azamgarh news khas khabar, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved