• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में प्रदर्शन, इंटरनेट सेवा प्रतिबंधित

अगरतला। त्रिपुरा में विवादित नागरिकता (संशोधन) विधेयक के विरोध में प्रदर्शन के दौरान मंगलवार को पुलिस की गोलीबारी में छह आदिवासी युवाओं के घायल होने के बाद राज्य सरकार ने अप्रमाणित सूचना, वीडियो या तस्वीरों पर नियंत्रण लगाने के लिए मोबाइल आधारित इंटरनेट पर रोक लगा दी है। प्रदेश के गृह विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि यह रोक मंगलवार शाम से लागू हो गई है, जो गुरुवार अपराह्न तीन बजे तक रहेगी।

अतिरिक्त सचिव शरदिंदु चौधरी द्वारा जारी गृह विभाग की अधिसूचना में पुलिस महानिदेशक के हवाले से कहा है कि जिरानिया पुलिस थाने के अंतर्गत दंगों और आगजनी के कुछ मामले हुए हैं और इन मामलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही हैं, जिससे प्रदेश भर में कानून-व्यवस्था की गंभीर समस्या उत्पन्न हो सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demonstrate protest against the Citizenship (Amendment) Bill Internet service restricted
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demonstrate protest against the citizenship bill in tripura, additional secretary sharadindu chaudhary, additional director general of police, अतिरिक्त सचिव शरदेंदु चौधरी, \r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved