• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बोले, टीआरएस बताए कि उसने चुनाव क्यों थोपा

BJP President Amit Shah said,Why TRS decided to conduct the first elections - Koratla News in Hindi

हैदराबाद। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यहां कहा कि टीआरएस को लोगों को बताना चाहिए कि विधानसभा चुनाव पहले कराने का निर्णय लेकर तेलंगाना पर अतिरिक्त चुनाव खर्च का बोझ क्यों थोपा। उन्होंने यह जानना चाहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति(टीआरएस) ने क्यों राज्य में जल्द चुनाव कराने का फैसला किया, जब यहां लोकसभा व विधानसभा के चुनाव नौ महीने बाद होने थे। यहां भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत करने पहुंचे शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने शुरुआत में प्रधानमंत्री मोदी के विचार ‘एक देश एक चुनाव’ का समर्थन किया था, लेकिन उनके रुख बदलने से वह आश्चर्यचकित हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि राव और टीआरएस ने छोटे राज्य पर दो चुनावों का बोझ डाला है। भाजपा का मानना है कि टीआरएस ने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों पर करोड़ों रुपये का अतिरिक्त बोझ डाला है। शाह शनिवार शाम पार्टी के अभियान की शुरुआत करने महबूबनगर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा टीआरएस और विपक्षी कांग्रेस से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कड़ा मुकाबला करने को तैयार है। शाह ने कहा कि इस बात का कोई मौका नहीं है कि टीआरएस को फिर से बहुमत मिले। उन्होंने कहा कि अगर टीआरएस सरकार दोबारा सत्ता में आती है, तो यह अपनी राजनीतिक तुष्टिकरण की नीति जारी रखेगी। उन्होंने मुस्लिमों को 12 प्रतिशत आरक्षण देने संबंधी प्रस्ताव पास करने और इसकी स्वीकृति के लिए केंद्र के पास भेजने के तेलंगाना सरकार के निर्णय की आलोचना की। शाह ने भाजपा और टीआरएस के हाथ मिलाने की खबरों का भी खंडन किया।

शाह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोदी ने संसद में अपने भाषण में अलग संदर्भ में राव की सराहना की थी और इसे दोनों पार्टियों के बीच समझ विकसित होने के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। शाह ने दावा किया कि कांग्रेस शासन के दौरान 15,000 करोड़ रुपए दिए जाने की तुलना में बीते चार वर्षों में राज्य को 2.3 लाख करोड़ रुपए मुहैया कराए गए। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी राज्य के साथ भेदभाव नहीं करती, बल्कि राजनीतिक तुष्टिकरण का विरोध करती है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP President Amit Shah said,Why TRS decided to conduct the first elections
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president amit shah, trs, elections, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, koratla news, koratla news in hindi, real time koratla city news, real time news, koratla news khas khabar, koratla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved