• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मालपुरा में शांति रही, कर्फ्यू में राखी नहीं बंधवाने का अफसोस रहा

Peace in Malpura, sorry for not being curfew Rakhi - Tonk News in Hindi

टोंक। जिले के मालपुरा कस्बा में रविवार को कर्फयू में दी गई दो घण्टे की ढील के दौरान शांति रही जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली । वहीं रक्षा बंधन का पर्व होने के कारण मालपुरा में कर्फयू की वजह से न तो बहिने आई न ही कोई बाहर शहरों में जा सकी। जिस कारण कर्फयूग्रस्त इलाके में राखी जैसे त्यौहार पर भाई अपनी बहिनो के हाथ से कलाई पर राखी बंधवाने को तरसे वहीं प्रशासन की नाकामी को कोसते नजर आये।
टोंक जिले के मालपुरा कस्बा में कावड यात्रा में एक समुदाय विशेष द्वारा किये गए पथराव के बाद अगले ही दिन भाजपा सांसद सहित विधायक कन्हैयालाल चौधरी की अगुवाई में निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी के बाद जिला कलक्टर आर सी ढेनवाल ने कर्फयू लगा दिया था जिसके बाद अजमेर रैंज के पुलिस महानिरीक्षक बीजू जॉर्ज जोसफ भी मालपुरा पहुॅंच गए थे। जिले के मालपुरा कस्बा में रविवार को रक्षा बंधन का त्यौहार होने की वजह से सुबह 11बजे से दोपहर एक बजे तक कर्फयू में दो घण्टे की ढील दी गई थी। जिस दौरान अजमेर रैंज के पुलिस महानिरीक्षक बीजू जॉर्ज जोसफ ,जिला कलक्टर आर सी ढेनवाल,जिला पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच सहित अजमेर,जयपुर एवं भरतपुर संभाग के पुलिस उपाधीक्षक एवं एसडीएम व विभिन्न पुलिस थानों के थानाधिकारी गस्त करते रहे। दो घण्टे की दी गई ढील में लोगों ने रोजमर्रा की चीजे खरीदी वहीं बहिनो ने अपने भाईयो की कलाई में बांधने के लिए राखी। वहीं दूसरी तरफ दूसरे शहरों से आने वाली अपनी बहिनो की राखी के लिए तरसते कहीं तो ऐसे परिवार थे जो अपनी बहिने की शादी के बाद पहली बार राखी बंधवाते इतना ही नही कइ परिवार ऐसे भी थे जो अपने चहेते परिवार के सदस्य को खोने के बाद पहली आंट की राखी होने के कारण अपनी बहिन को निहारते देखे गए । राखी के त्यौहार पर दो घण्टे की दी गई ढील में किसी तरह की कोई अप्रिय वारदात नही होने पर जिला प्रशासन ने राहत की सांस तो ली हैं लेकिन उसके बावजूद व्याप्त तनाव के हालातों को भांपता दिखा।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Peace in Malpura, sorry for not being curfew Rakhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, tonk, malpura, curfew, rakhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, tonk news, tonk news in hindi, real time tonk city news, real time news, tonk news khas khabar, tonk news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved