• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीकर में भव्य स्वागत में ये क्या बोल गए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सैनी

सीकर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य मदनलाल सैनी मंगलवार को पहली बार पदभार ग्रहण करने के बाद अपने गृह नगर सीकर आए। वे जयपुर से सालासर बालाजी के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। सैनी का जिले की सीमा सरगोठ से ही पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों द्वारा स्वागत करने का सिलसिला शुरू हुआ जो सालासर तक जारी रहा। अपने स्वागत भाषण के दौरान सैनी ने कुछ ऐसा कह दिया कि उनके परिवार वालों तक को विश्वास नहीं हुआ।

चुनावों तक घर नहीं जाने का लिया फैसला

सह मीडिया प्रमुख जितेंद्र माथुर ने बताया कि सर्किट हाऊस में प्रेस वार्ता में सैनी ने कहा कि वे विधानसभा चुनाव होने तक घर नहीं जाएंगे। उन्होंने प्रदेश कार्यालय में अपने बिस्तर लगवा लिए हैं, जिससे मुख्यालय आने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता की बात की सुना जा सके। सैनी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी विकास के मुद्दे पर लड़ेगी। सैनी ने कहा कि पार्टी मिशन विधानसभा में 180 पुरा करते हुए इससे भी अधिक सीटें व लोकसभा की सभी 25 सीटें जीतने का प्रयास करेगी। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में राजस्थान में सर्वाधिक विकास के कार्य हुए हैं, जो पूरे देश की किसी भी राज्य सरकार से बहुत अधिक है। सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की सत्ता संभालने के बाद पूरे विश्व में भारत का डंका बजाया है जो हर भारतीय के लिए गर्व की बात है। मोदीजी द्वारा योग की महत्ता बताने पर आज पूरा विश्व भारत से योग सिखाने वाले मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देश के आम नागरिक के दर्द को समझते हुए काफी जनकल्याणकारी योजनाए दी है, जिससे वे लाभांवित भी हो रहे हैं। ऐसे की लाभांवित लोगों से मिलने के लिए मोदीजी सात जुलाई का जयपुर आ रहे हैं।

पत्नी ने मिठाई खिलाकर पहनाई माला

सर्किट हाऊस में प्रदेशाध्यक्ष सैनी की धर्मपत्नी भी अपने परिवार सहित मौजूद थी। उन्होंने सैनी का मिठाई खिलाकर स्वागत किया और माला पहनाई। सैनी की बेटी, पौत्री भी इस मौके पर मौजूद थी, जिन्हें सैनी ने शगुन भी दिया।

जिला मीडिया प्रमुख सीमा अग्रवाल ने बताया कि सैनी प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद मंगलवार को पहली बार अपने गृह नगर सीकर आए। सैनी का पार्टी सहित काफी संख्या में सामाजिक संगठनों के लोगों ने पलकें बिछाकर स्वागत किया। सरगोठ में जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, सैनिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन प्रेमसिंह बाजौर, विधायक झाबरसिंह खर्रा, रतनलाल जलधारी, गोरधन वर्मा, जिला प्रमुख अर्पणा रोलन, यूआईटी के चेयरमैन हरिराम रणवां सहित पार्टी के लोगों ने सैनी की अगवानी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP state president Saini Bole will not go home until the election, a grand welcome to Sikar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan, bjp stat prisident madanlal saini, grand welcome to sikar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sikar news, sikar news in hindi, real time sikar city news, real time news, sikar news khas khabar, sikar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved