• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 15

बेटियां बोझ नहीं, हमारी आन-बान-शान : प्रधानमंत्री

झुंझुनूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर देश को दो नई सौगातें दीं। राजस्थान के झुंझुनूं की धरती से गुरुवार को ’बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के पूरे देश में विस्तार और राष्ट्रीय पोषण मिशन का शुभारंभ करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बेटियां बोझ नहीं हमारी आन-बान-शान होती हैं। उन्होंने कहा कि देश को कुपोषण से मुक्त करने और कन्या भ्रूण हत्या जैसी विकृति के उन्मूलन के लिए देश के हर परिवार को साथ आना होगा।

प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम में अपने सम्बोधन की शुरूआत मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देकर की। पीएम मोदी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत झुंझुनूं के शानदार काम की सराहना करते हुए कहा कि यहां की उपलब्धि ने मुझे आज इस धरा पर आने को मजबूर कर दिया। मैं आज इस पावन धरा की माटी को अपने मस्तक पर चढाने आया हूं।

झुुंझुनूं झुकना नहीं, जूझना जानता है


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Daughters are not burdens, our honor-pride - Prime Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prime minister, prime minister narendra modi, international women day, chief minister vasundhara raje, cm raje, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhunjhunu news, jhunjhunu news in hindi, real time jhunjhunu city news, real time news, jhunjhunu news khas khabar, jhunjhunu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved