• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

CM गहलोत बोले, भाजपा काे चुनाव आते ही राम मंदिर व सेना याद आ जाती है

Chief Minister Ashok Gehlot attack BJP in Pokhran - Jaisalmer News in Hindi

जैसलमेर। भाजपा पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि चुनाव आते ही इनको सेना और राममंदिर की बात याद आ जाती है। पहले मैंने कहा था कि वसुंधरा की विदाई हाे रही है। अब प्रधानमंत्री मोदी की विदाई हो रही है। यह बात मुख्यमंत्री गहलोत ने जैसलमेर में पोकरण में अपने बेटे वैभव गहलोत के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मेरी सरकार में किसी को भी भूखा नहीं सोने दूंगा। हमने आकाल के दौरान चारे की कमी नहीं आने दी थी। गहलोत ने आगे कहा कि हरीश चौधरी, सालेह मोहम्मद, वैभव गहलोत मिलकर कार्य करेंगे। यह नई पीढ़ी ही जोधपुर का विकास करेगी।

गहलोत ने कहा कि इंदिरा गांधी की सरकार ने खालिस्तान जैसे आतंकवादी संगठन को खत्म कर दिया और पाकिस्तान के दो टुकडे करवा दिए थे। हम सबको साथ लेकर चलते हैं। हमने किसानों के ऋण माफ किए हैं । आचार संहिता हटते ही विकास कार्यों में तेजी आएगी। लोकतंत्र में जनता ही माई बाप होती है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पोकरण में जो रैला उमड़ पड़ा है, जो उत्साह मैं देख रहा हूं उसके बाद में कहने को क्या बचता है, कहने की बजाय सिर्फ करने को बचता है, करने में कोई कमी नहीं रखेंगे यह मैं कहना चाहता हूं। जो काम मांगेंगे, वो काम होगा यह मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chief Minister Ashok Gehlot attack BJP in Pokhran
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister ashok gehlot, attack, bjp, pokhran, harish chaudhary, saleh mohammed, vaibhav gehlot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaisalmer news, jaisalmer news in hindi, real time jaisalmer city news, real time news, jaisalmer news khas khabar, jaisalmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved