• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोरोनावायरस : वसुंधरा राजे और बेटे दुष्यंत की रिपोर्ट नेगेटिव, शुभचिंतकों का जताया आभार

जयपुर/नई दिल्ली। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। दोनों ने शनिवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। इससे 96 सांसदों ने राहत की सांस ली है। मां वसुंधरा और बेटे दुष्यंत ने 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शिरकत की थी। सांसद दुष्यंत 17 मार्च को लोकसभा गए थे और 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित ब्रेकफास्ट पार्टी में भी वह शामिल हुए थे। कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चलने पर कई सांसद चिंतित हो गए थे। राजनीति के गलियारे में वसुंधरा के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता की जा रही थी।

वसुंधरा राजे ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि रिपोर्ट निगेटिव है, फिर भी वह और उनके बेटे दुष्यंत एहतियातन 15 दिन स्व-एकांतवास (सेल्फ आइसोलेशन) में रहेंगे।

दुष्यंत सिंह ने अपने ट्वीट में कहा, "मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन मैं सावधानी के तौर पर फिलहाल आइसोलेशन में हूं और स्वास्थ्य संबंधी निर्देशों का पालन कर रहा हूं।"

हाल ही में लंदन से लौटीं कनिका कपूर 15 मार्च को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं। इस कार्यक्रम में वसुंधरा राजे और झालाबाड़-बारां से सांसद उनके बेटे दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. सिंह कई नेताओं और अफसरों ने हिस्सा लिया था। 20 मार्च को कनिका कपूर के कोरोना की शिकार होने का खुलासा हुआ। इसके बाद वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जे.पी. सिंह सहित अन्य कई व्यक्ति सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vasundhara Raje Scindia corona report negative, thanked well-wishers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, rajasthan, vasundhara raje scindia, coronavirus, corona report negative, #coronavirus, singers kanika kapoor, dushyant singh, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved