• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आधार हाउसिंग फाइनेंस का पब्लिक इश्यू खुला, बाजार से शानदार रेस्पांस

Public issue Opened, ADHAR housing finance, market received great response - Jaipur News in Hindi

जयपुर। आर्थिक रूप से कमजोर तबके से लेकर मध्यम वर्ग तक को हाउसिंग लोन उपलब्ध कराने वाली आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुक्रवार को 1 करोड़ 40 लाख सिक्योर्ड रीडेमेबल नॉन कनवर्टिबल डिबेंचर्स का पल्बिक इश्यू जारी किया। पब्लिक को 50 हजार लाख रुपए के डिबेंचर्स एक हजार रुपए के सम मूल्य पर उपलब्ध होंगे। इश्यू खुलते ही बाजार से शानदार रेस्पांस आया है।

एमडी एवं सीईओ देव शंकर त्रिपाठी ने पत्रकारों को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कंपनी का मुख्य उद्देश्य छोटे गांवों एवं कस्बों में भी कमजोर व गरीब वर्ग को मकान बनाने के लिए कर्ज देना है। कंपनी का मेजर फोकस तीन से छह लाख रुपए सालाना कमाने वाले ग्राहकों पर है। इश्यू 28 सितंबर को बंद होगा।

गौरतलब है कि आधार हाऊसिंग एक डिपोजिट टेकिंग हाऊसिंग फाइनेंस कंपनी है, जो कि एनएचबी रजिस्टर्ड है। कंपनी का फोकस भारत में टायर 2 से लेकर टायर 4 शहरों तथा कस्बों में ईडब्ल्यूएस एवं एलआईजी सेगमेंट को किफायती हाऊसिंग फाइनेंस उत्पादों को मुहैया कराना है। निदेशक मुकेश गर्ग ने कहा कि इश्यू की अवधि 3 से 10 वर्ष तक है। कस्टमर्स को 3 वर्ष की अवधि के लिए ब्याज का भुगतान 9.60 प्रतिशत की दर से सालाना आधार पर होगा। 5 वर्ष की अवधि में ब्याज भुगतान की फ्रीक्वेंसी मासिक है। इसमें कस्टमर को 9.65 प्रतिशत का इंटरेस्ट मिलेगा। इसी प्रकार 10 वर्ष की कैटेगिरी वाले कस्टमर्स को ब्याज भुगतान की फ्रीक्वेंसी मासिक होगी तथा 9.75 फीसदी ब्याज का फायदा मिलेगा।

एमडी देव शंकर त्रिपाठी ने बताया कि मार्च 2018 तक कंपनी की देश भर में 272 ब्रांच खुल चुकी थीं। अभी तक 19 राज्यों में कंपनी की पहुंच हो चुकी है। कंपनी की डबल ए प्लस रेटिंग है। आवेदन का न्यूनतम आकार 10 हजार रुपए, 3 से 10 साल की रेंज में सभी आप्शंस में संयुक्त रूप से प्रस्तावित है। डिबेंचर्स का आबंटन पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Public issue Opened, ADHAR housing finance, market received great response
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adhar housing finance, public issue opened, great response, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved