• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान का राजनीतिक संकट - पायलट को नेशनल मीडिया पर भरोसा, तो गहलोत रीजनल मीडिया के भरोसे

Pilot trusts national media, then Gehlot trusts regional media - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान में गहलोत सरकार पर राजनीतिक संकट खड़ा होने के साथ रीजनल मीडिया और नेशनल मीडिया की भूमिका को लेकर बाड़ेबंदी में ठहरे कांग्रेसी विधायकों के बीच यह चर्चा पकड़ रही है कि कौन सा मीडिया किस गुट के साथ है। कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रीजनल इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर यह अहसान जता चुके है, पत्रकारों की सैलरी में कोई दिक्कत नहीं हो, इसलिए विज्ञापन के जरिये वह कोशिश कर रहे है। लेकिन फिर भी उनके खिलाफ कुछ भी चल जाता है। वहीं सचिन पायलट अपने राष्ट्रीय मीडिया के दिग्गजों के जरिये इंटरव्यू देने और खबरें देने में आगे है। लेकिन रीजनल मीडिया को करोड़ों रुपये के विज्ञापन मिलने के बावजूद कांग्रेस विधायक यह सोचकर परेशान है कि आखिर गहलोत सरकार से कहां चूक रही है।

कांग्रेसी विधायकों का मानना है कि राष्ट्रीय मीडिया तो इस संपूर्ण मामले में एकतरफा चला क्योंकि दिल्ली से भाजपा और सचिन पायलट उसे मैनेज कर रहे थे लेकिन राजस्थान का प्रादेशिक इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सरकार द्वारा प्रतिमाह करोड़ों रुपए के विज्ञापन दिए जाने के बाद भी जानबूझकर तथा सोची समझी रणनीति के तहत कांग्रेस के खिलाफ बोलता नजर आया। इन विधायकों का मानना है वर्ष 2020 में एक राज्य के 9 प्रादेशिक टीवी चैनल को लगभग 50 करोड़ का विज्ञापन दिया गया जबकि राज्य की माली हालत खस्ता है । कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण सरकार का राजस्व चौपट हो गया है सरकार ने सारे विकास कार्य बंद कर दिए हैं वेतन भत्ते समय पर नहीं जा रहै है लेकिन विज्ञापन वक्त पर काम नहीं आ रहे है ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pilot trusts national media, then Gehlot trusts regional media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin pilot, ashok gehlot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved