• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सांसद कर्नल राज्यवर्धन ने की कोरोना बचाव सामग्री के लिए 16 लाख रूपये की घोषणा

MP Colonel Rajyavardhan announced Rs 16 lakh for Corona rescue material - Jaipur News in Hindi

जयपुर ।पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने लोक सभा क्षेत्र में कोरोना वायरस की असामान्य परिस्थितियों से निपटने के लिए मास्क, सैनिटाइजर एवं महती आवश्यक सामग्री क्रय कर वितरण के लिए अपने सांसद कोष से 16 लाख रूपये की अनुशंसा की है।


कर्नल राज्यवर्धन ने जयपुर ग्रामीण की जनता के लिए कोरोना वायरस से बचाव सामग्री में किसी प्रकार की कमी ना आए इसके लिए मास्क, सैनिटाइजर एवं अन्य आवश्यक सामग्री हेतु जयपुर ग्रामीण लोक सभा क्षेत्र की आठों विधानसभाओं क्रमशः झोटवाड़ा, आमेर, फुलेरा, जमवारामगढ़, शाहपुरा, विराटनगर, कोटपूतली तथा बानसूर में 2-2 लाख रूपये की बचाव सामग्री के लिए जिला कलेक्टर जयपुर को अनुशंसा कर लोक सभा क्षेत्र के लिए आर्थिक रूप से प्रशासन के हाथ और मजबूत किए है जिससे कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ा जा सके। उन्होंने जयपुर ग्रामीण की जनता से अपील है कि इस खतरनाक कोरोना वायरस से बचाव की गम्भीरता को समझते हुए अपने घरों में ही रहें, साबुन से बार-बार हाथ धोएं इससे अच्छा कुछ भी नही है, घर में यदि किसी को खांसी या जुकाम है तो वह मास्क का उपयोग करें जो किसी भी कपड़े से बनाया जा सकता है साथ ही केन्द्र एवं राज्य सरकार के समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों का पालन कर अपनी देशभक्ति का परिचय दें।
कर्नल राज्यवर्धन अपने क्षेत्र के जिला कलेक्टर एवं सम्बन्धित अधिकारियों से लगातार संपर्क में है जिससे जरूरतमंद नागरिकों को समय पर निःशुल्क सुविधाएं उपलब्ध होना सुनिश्चित हो सके और सभी नागरिक सुरक्षित एवं स्वस्थ रह सकें। उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ने में प्रशासन की हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-MP Colonel Rajyavardhan announced Rs 16 lakh for Corona rescue material
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mp colonel rajyavardhan, corona virus, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved