• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिंद्रा वर्ल्ड सिटी, जयपुर के मल्टी प्रोडक्ट एसईजेड का शुभारंभ

जयपुर । प्रदेश के उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने गुरुवार को महिंद्रा वर्ल्ड सिटी, जयपुर के मल्टी प्रोडक्ट एसईजेड का उदघाटन किया। इस मौके पर राज्य के मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव ( उद्योग) राजीव स्वरूप और नोएडा एसईजेड के डेवलपमेंट कमिश्नर डॉ. एल. बी सिंघल भी मौजूद रहे। समारोह में सिग्मा इलैक्ट्रिक और एरो ग्रेनाइट ने नए लॉन्च किए गए मल्टी प्रोडक्ट सेज में विनिर्माण सुविधाओं की स्थापना के लिए सहमति पत्र पर भी हस्ताक्षर किए।


समारोह को संबोधित करते हुए उद्योग मंत्री राजपाल सिंह शेखावत ने कहा कि देश और प्रदेश में औद्योगिक निवेश का वातावरण लगातार बन रहा है। इसी के चलते दक्षिणी राज्यों से भी निवेशक राजस्थान में निवेश कर रहे है। उन्होंने कहा कि मल्टी प्रोडक्ट एसईजेड की लॉन्चिंग राजस्थान को विकास के मार्ग पर आगे ले जाएगी, ऐसा उन्हें विश्वास है।


प्रदेश के मुख्य सचिव डीबी गुप्ता ने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से औद्योगिक आधारभूत संरचना के साथ राजस्थान में विनिवेश को बढ़ावा देना राज्य सरकार की प्राथमिकता है। एसीएस राजीव स्वरूप ने कहा कि महिंद्रा वर्ल्ड सिटी जयपुर में मल्टी प्रोडक्ट एसईजेड का नोटिफिकेशन महिंद्रा लाइफस्पेसेज डेवलपर्स लिमिटेड के साथ हमारी साझेदारी के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। इस पहल से राजस्थान के औद्योगिक विकास को गति मिलेगी। जिससे प्रदेश में अधिक निवेश को जुटाना आसाना होगा और प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। समारोह में महिंद्रा लाइफस्पेसेज डेवलपर्स लिमिटेड के चेयरमैन अरूण नंदा ने कहा कि महिंद्रा वर्ल्ड सिटी जयपुर में मल्टी प्रोडक्ट सेज इस क्षेत्र में निर्यात, एक वाइब्रेंट स्किलिंग ईकोसिस्टम और रोजगार के नए अवसरों के जरिये सामाजिक-आर्थिक विकास को बढ़ावा देना जारी रखेगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahindra World City, Jaipur launches multi-product SEZ
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: industry minister rajpal singh shekhawat, mahindra world city, jaipur, rajasthan news, rajasthan hindi news, chief secretary db gupta, additional chief secretary industries rajiv swaroop and noida sez development commissioner dr l b singhal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved