• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

JLF जयपुर में प्रसून जोशी के नहीं आने को करनी सेना बता रही है अपनी जीत

karni sena attacked on prasoon joshi on time again abour jlf visit - Jaipur News in Hindi

जयपुर | श्री राजपूत करणी सेना ने शनिवार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी के जयपुर साहित्य उत्सव में शामिल नहीं होने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि जोशी शायद 'पद्मावत' को मंजूरी देकर राजपूतों की भावनाओं को आहत करने की अपनी गलती पर पछता रहे हैं।

संगठन के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि जोशी ने करणी सेना के आग्रह का सम्मान करते हुए अपना दौरा रद्द कर दिया।

उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है उन्हें अपनी गलती पर पछतावा है कि कैसे उन्होंने राजपूतों की भावनाओं को आहत किया है। लगता है कि गलती का एहसास होने पर वह उसकी भरपाई की कोशिश कर रहे हैं।"

विजेंद्र सिंह का बयान जी जयपुर साहित्य उत्सव में शामिल नहीं होने के प्रसून जोशी के बयान के बाद आया है। सीबीएफसी अध्यक्ष जोशी रविवार को जेएलएफ में एक सत्र को संबोधित करने वाले थे।

सिंह की यह प्रतिक्रिया सीबीएफसी अध्यक्ष प्रसून जोशी द्वारा यह बयान जारी करने के बाद आई है कि वह जी जयपुर साहित्य उत्सव में शमिल नहीं होंगे।

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' को फिल्म प्रमाणन बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद करणी सेना द्वारा जोशी को उत्सव में शामिल नहीं होने के लिए बार-बार धमकी दी जा रही थी। प्रतिवर्ष होने वाले इस उत्सव में मशहूर हस्तियां शामिल होती हैं।

करणी सेना प्रमुख लोकेंद्र सिंह कल्वी ने कहा, "हमने उनसे यहां नहीं आने का आग्रह किया था और उन्होंने हमारे आग्रह को स्वीकार कर लिया जिससे हम खुश हैं।"

करणी सेना और अन्य सहयोगी तत्व पद्मावत का यह कहते हुए विरोध कर रहे हैं कि इस फिल्म में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-karni sena attacked on prasoon joshi on time again abour jlf visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karni sena, karni sena attacked on prasoon, prasoon joshi, jlf 2018, प्रसून जोशी, jaipur visit of prasoon joshi, श्री राजपूत करणी सेना, cbfc, padmavat row, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved