• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को लेकर सीएम अशोक गहलोत की राजनीति की कार्यशाला

CM Ashok Gehlot politics workshop regarding East Rajasthan Canal Project - Jaipur News in Hindi

जयपुर । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि केन्द्र सरकार के जलशक्ति मंत्रालय ने राजस्थान सरकार को पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ERCP) का काम रोकने के लिए कहा है। हमारी सरकार ने ERCP के लिए 9,600 का बजट राज्य कोष (स्टेट फंड) से जारी किया है।
जब इस प्रोजेक्ट में अभी तक राज्य का पैसा लग रहा है एवं पानी हमारे हिस्से का है तो केन्द्र सरकार हमें ERCP का काम रोकने के लिए कैसे कह सकती है?अपने सरकारी आवास पर एक बैठक में सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान के 13 जिलों की जनता देख रही है कि उनके हक का पानी रोकने के लिए केन्द्र की भाजपा कैसे रोड़े अटका रही है। प्रदेश सरकार ERCP को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।
वहीं सीएम की इस बैठक में 13 जिलों के विधायक, जिला प्रमुख, प्रधान, चैयरमेन, बोर्ड-निगम के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्य, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद एवं अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।

वहीं इससे पहले 28 जून को ईआरसीपी पर पूर्वी राजस्थान के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक आयोजित हुई थी । इस बैठक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां , नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया , केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत संबोधित कर किया था। इस बैठक में भाजपा के पूर्वी राजस्थान के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने शिरकत की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CM Ashok Gehlot politics workshop regarding East Rajasthan Canal Project
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ercp, cm gehlot, cm ashok gehlot, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved