• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाजपा के केन्द्रीय नेताओं ने प्रदेश मीडिया टीम को दिए प्रचार के टिप्स

Central spokespersons of BJP, publicity tips given to the state media team - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यालय में केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर की अध्यक्षता में प्रदेश प्रवक्ता, पैनालिस्ट, प्रदेश मीडिया टीम एवं 7 सम्भागों के मीडिया प्रभारियों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य के.के. शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी मीडिया के माध्यम से गाँव-गाँव व ढ़ाणी-ढ़ाणी में अन्तिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुँचें, ऐसी योजना बनानी चाहिए ताकि इन योजनाओं के लाभार्थियों के साथ-साथ जनता एवं मतदाता का रूख भाजपा की लोककल्याणकारी योजनाओं की ओर बढ़े और आमजन को इन योजनाओं का लाभ समय पर मिल सकें, ऐसा प्रयास करना चाहिए।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने बैठक में आये हुए सभी प्रतिनिधियों को मीडिया मंत्र देते हुए कहा कि पत्रकारिता में शब्द, भाषा और शैली का बड़ा महत्व है और बोलने के लिए बुद्धि एवं चुप रहने के लिए विवेक की आवश्यकता होती है।
भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य के.के. शर्मा ने बैठक में प्रदेश के 7 सम्भागों के मीडिया सेन्टरों की रूपरेखा की जानकारी देते हुए बताया कि तकनीकी दृष्टि से संसाधनों एवं सुविधाओं से युक्त इन मीडिया सेन्टरों द्वारा दशहरे के उपरान्त अपना कार्य सुचारू रूप से आरम्भ कर दिया जायेगा। इन मीडिया सेन्टरों की माॅनिटरिंग केन्द्र के प्रवक्ता करेंगे। बैठक में आये हुए प्रतिनिधियों ने मीडिया के कुशल प्रबन्धन हेतु अपने सुझाव रखें।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी विमल कटियार ने आगामी विधानसभा चुनावों हेतु मीडिया टीम के सभी सदस्यों को कार्य योजना के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा कार्यों का बँटवारा किया। इस अवसर पर मीडिया सम्पर्क प्रमुख आनन्द शर्मा, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी नीरज जैन उपस्थित रहे।
इस अवसर पर भाजपा के कानून विषय विभाग के सह-प्रमुख विकास सोमानी द्वारा केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं की पुस्तक भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, राष्ट्रीय मीडिया टीम के सदस्य के.के शर्मा को भेंट की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Central spokespersons of BJP, publicity tips given to the state media team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan bjp, rajasthan chunav 2018, rajasthan, jaipur, bjp it cell, publicity tips, state media team, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved