• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दोस्त को अपने घर बुलाकर की पार्टी, कहासुनी के बाद चाकूओं से गोदकर की हत्या

जयपुर। चित्रकूट थाना इलाके में बुधवार रात को पहले दोस्त को घर बुलाया और फिर पार्टी की। इस दौरान आपसी कहासुनी के बाद दोस्त को चाकू से घायल कर मरने के लिए छोड़कर भाग गए। दोस्त की तड़प तड़पकर जान चली गई। जब गुरुवार सुबह युवक के परिजन कमरे में गए तो घटना का पता चला। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया।

वहीं मौके पर एफएसएल टीम साक्ष्य भी जुटाए। वहीं सूचना पर डीसीपी पश्चिम विकास शर्मा भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। बताया जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई है। वहीं फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार चित्रकूट सेक्टर 6 में मृतक संदीप,सिद्धार्थ व उसके साथी देर रात शराब पार्टी कर रहे थे। इसी बीच उनमें कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद सिद्धार्थ व उसके साथी ने संदीप को चाकुओं से गोद दिया और उसे घायल अवस्था में पड़ा छोड़कर भाग निकले। जब गुरुवार सुबह परिजन उठे और सिद्धार्थ के कमरे में पहुंचे तो वहां पर संदीप का खून से लथपथ शव पड़ा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टक कर परिजनों के हवाले कर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The first friend called his house, then killed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: killing, murder, friends, liquor party, kaushuni, chitrakoot police station, jaipur news, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved