• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में डेयरी बूथ संचालक की हत्या मामला : भाई ही निकला भाई का हत्यारा

Dairy booth operator murder case in Jaipur: Brother turns out to be brother killer - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सदर थाना इलाके में डेयरी बूथ संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को पर्दाफास कर हत्यारे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल आरोपित से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि हत्या के मामले में संगे भाई रामबिहारी उर्फ राहुल (25) निवासी पावई भिण्ड मध्यप्रदेश हाल मजदूर नगर सदर को गिरफ्तार किया गया है। उसने लोहे की रॉड से भाई सुदामा के सिर में वार कर हत्या करना स्वीकार किया है। पूछताछ में सामने आया है कि सुदामा (36) शराब पीने का आदी था, जिसके कारण अक्सर दोनों भाईयों में झगड़ा होता था। हत्या के पीछे भी रामबिहारी उर्फ राहुल के शराब पीना होना सामने आया है।

सीसीटीवी ने खोली पोल - 12 नवम्बर की रात को सुदामा के सिर पर भारी वस्तु का वार कर हत्या की गई थी। नाटाणियों के चौराहे के पास डेयरी बूथ में उसका लहुलुहान शव मिला था। हत्या की रिपोर्ट देने वाले उसके भाई रामबिहारी उर्फ राहुल ने बताया था कि रात करीब 9 बजे वह खाना देकर वापस घर चला गया था। खाना देने के दौरान उसके भाई सुदामा ने अज्ञात व्यक्ति से कहासुनी होने की बताया था।

पुलिस ने वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ वहां फुटपाथ पर रहने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की। पूछताछ में शराब की बात को लेकर अक्सर दोनों भाईयों में झगड़ा होने का पता चला। रामबिहारी से पूछताछ में रात 9 बजे बाद घर से बाहर निकलने की बात को मना किया गया। सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर रामबिहारी रात करीब पौने 12 बजे घर लौटते दिखाई दिया।

हुआ था झगड़ा, थप्पड मारी तो रॉड दे मारी - शक के आधार पर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि रात करीब साढ़े 8 बजे डेयरी बूथ पर ही सोने वाले अपने बड़े भाई सुदामा को खाना देने गया था। ऑटो से वापस लौट ही रहा था, तभी सुदामा की जेब में शराब का क्वार्टर रखा नजर आया। घर जाकर खाना खाकर रात करीब सवा 10 बजे वापस सुदामा को देखने आया। अंदर से बंद डेयरी बूथ को खुलवाकर अंदर जाने पर शराब की बात को लेकर दोनों भाईयों में कहासुनी हो गई।

करीब एक घंटे झगड़े के दौरान सुदामा ने उसके थप्पड मार दी। शराब नहीं छोडऩे की बात को लेकर गुस्से में डेयरी के अंदर रखी लोहे की एंगल उठाकर सुदामा के सिर में मार दी और वहां से घर जाकर सो गया। सुदामा को नहीं संभाला, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह कॉल आने पर भाई की हत्या का पता चलने पर घबराकर मनगढ़ंत कहानी बनाकर सुना दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dairy booth operator murder case in Jaipur: Brother turns out to be brother killer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dairy booth, operator, murder case, jaipur, brother, brother killer, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved