• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा ने वितरित किए परिंडे

बीकानेर। रोटरी क्लब बीकानेर मरुधरा की ओर से शहरभर में पक्षियों के लिए 3500 से अधिक परिंडे उपलब्ध कराए गए हैं। इस अभियान के तहत सार्दुल कॉलोनी स्थित परदेशियों की मस्जिद में आए नमाजियों और रोजेदारों को 300 परिंडे उपलब्ध करवाए गए।

कार्यक्रम संयोजक राजेश बावेजा ने बताया कि इस अवसर पर मुस्लिम समाज के लोगों ने शिरकत की और रमजान के माह में विशेष दान-पुण्य करने की अपील की। क्लब अध्यक्ष आनंद आचार्य ने बताया कि प्रकृति के अत्यंत दोहन और भीषण गर्मी को देखते हुए क्लब के सभी सदस्यों ने मिलकर बड़ी मात्रा में परिंडों की व्यवस्था की है तथा अलग-अलग रोटेरियन विभिन्न स्थानों पर जाकर बच्चों, महिलाओं और सेवाभावी नागरिकों को निशुल्क परिंडे उपलब्ध करवा रहे हैं। परिंडे वितरण कार्यक्रम में रोटेरियन शकील अहमद, अर्पित अग्रवाल, डॉ. विनय गर्ग के साथ रोजेदार नासिर जैदी, इकबाल समेजा, जावेद सिद्दिकी, आदिल अहमद, मोहम्मद इकबाल, नावेद सिद्दिकी सहित बड़ी सख्या में मुस्लिम समाज के वरिष्ठजनों ने योगदान दिया।

आगे तस्वीरों में देखें...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rotary Club Bikaner Marudhara Distributed the parindey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rotary club bikaner marudhara, parindey distribution program, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bikaner news, bikaner news in hindi, real time bikaner city news, real time news, bikaner news khas khabar, bikaner news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved