• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गैंगरेप पीड़िता ने जान बचाने के लिए बिना कपड़ों के लगाई दौड़

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में गैंगरेप पीडिता इतनी दहशत में आ गई कि करीब 500 मीटर तक बिना कपडों के दुष्कर्मियों से अपने को बचाने के लिए दौड़ती रही। मामला नौ सितम्बर का बताया जा रहा है। मामला यह था कि पीडिता एक बाइक पर दो लोगों के साथ मंदिर जा रही थी। इस दाैरान सड़क किनारे शराब पी रहे आरोपियों ने बाइक रुकवाकर उसे अगवा कर लिया। तीनों बदमाशों ने बारी-बारी से अपनी हवस मिटाई। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। उन पर पॉक्‍सो ऐक्ट के तहत फास्‍ट ट्रैक अदालत में केस चलेगा।


मिली के अनुसार, एक युवती बाइक पर बैठकर मंदिर जा रही थी। इसी दौरान शराब पी रहे हैं । तीनों लोगों ने बाइक पर बैठे लोगों को पीटकर भगा दिया। आरोपी लड़की को अगवाकर खेतों में ले गए। गैंगरेप के बाद पीडिता इतनी डर गई कि जब एक शख्‍स ने उसे पहनने के लिए कपड़े दिए। लेकिन वह जान बचाने के लिए बिना कपड़ों के भागने निकली। कुछ देर बाद जब वह रुकी तो उसे पहनने के लिए कपड़े दिए गए उसके बाद वह घर पहुंची।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gang raped victims run without clothes to save their lives in Bhilwara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gang raped victims, bhilwara, gang rape in bhilwara, gang rape in rajasthan, gang raped victims run without clothes, pocso act, भीलवाडा में गैंगरेप, crime news in hindi, crime news, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved