• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संगरूर में भारतीय किसान यूनियन उगराहां ने आप नेता के खिलाफ खोला मोर्चा

Bharatiya Kisan Union Ugrahan opens front against AAP leader in Sangrur - Sangrur News in Hindi

संगरूर। लोकसभा चुनाव के बीच संगरूर में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। भारतीय किसान यूनियन उगराहां ने संगरूर से आप उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इतना ही नहीं, संगठन से जुड़े लोगों ने आप नेता के घर का घेराव किया।


यह पूरा मामला जमीन से जुड़ा हुआ है। दरअसल, गांव के पूर्व सरपंच ने अपने दंबगई के दम पर एक लड़की की जमीन अपने कब्जे में ले रखी है। जिसका लड़की ने लगातार विरोध किया और अपने जमीन वापस करने की मांग की, लेकिन इससे बात नहीं बनी। इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा, तो कोर्ट ने लड़की के पक्ष में फैसला सुनाकर पूर्व सरपंच को जमीन लौटाने का निर्देश दिया, लेकिन अब पूर्व सरपंच की हठधर्मिता देखिए कि वो लड़की को जमीन वापस करने का नाम नहीं ले रहा है, जिस पर किसान संगठन उगराहां ने आपत्ति जताई है।

इस संगठन से जुड़े लोगों का कहना है कि पूर्व सरपंच पर सरकार का हाथ है, इसलिए वो इस तरह से दबंगई दिखा रहा है। वहीं, बीते दिनों किसान संगठन आप नेता गुरमीत सिंह मीत हेयर के पास गए थे और मामले से अवगत कराया था। आप नेता ने 15 दिनों के दरम्यान मामले को सुलझाने का निर्देश दिया था, लेकिन आज 18 दिन हो गए, मगर अब तक कोई खास कदम नहीं उठाया गया है, जिसके बाद आज फिर किसान संगठन उगराहां आज ने आज फिर आप नेता का घेराव किया।

उधर, संगठन से जुड़े नेताओं ने स्पष्ट कर दिया कि अगर 5 मई तक पीड़ित लड़की को न्याय नहीं मिला, तो वो आप नेता के घर का घेराव करेंगे। संगठन का कहना है कि जिला प्रशासन से भी मामले के बारे में शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bharatiya Kisan Union Ugrahan opens front against AAP leader in Sangrur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatiya kisan union, ugrahan, aap leader, sangrur, punjab, aap, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, sangrur news, sangrur news in hindi, real time sangrur city news, real time news, sangrur news khas khabar, sangrur news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved