• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नवजोत सिंह सिद्धू ने निन्दर घुग्आणवी की नई पुस्तक ‘यादों की डायरी’ को किया लॉन्च

navjot singh sidhu new book yaadon Ki Dayari launched - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रसिद्ध लेखक और पंजाब कला परिषद के मीडिया अधिकारी निन्दर घुग्आणवी की नव प्रकाशित गद्य पुस्तक ‘यादों की डायरी’ अपने गृह में सादा परन्तु प्रभावशाली समागम के दौरान रिलीज की।

सिद्धू ने पुस्तक रिलीज करने के मौके घुग्आणवी को बधाई देते हुए कहा कि घुग्आणवी ने अपनी छोटी उम्र में 48 पुस्तकों की रचना करके मातृभाषा और संस्कृति की भरपूर सेवा की है और पंजाबी समाज के दबे -कुचले लोगों को अपनी लेखनी का पात्र बना कर उनकी आवाज़ को बुलंद किया है। सिद्धू ने कहा कि पंजाबी संस्कृति के उपेक्षित कलाकारों का इतिहास लिख कर निन्दर घुग्आणवी ने सराहनीय कार्य किया है और वह आशा करते हैं कि घुग्आणवी किताबों का शतक मारेंगे।
उन्होंने इस बात पर भी तसल्ली प्रकट की कि इस लेखक की पुस्तकों का अनुवाद कई भारतीय भाषायों में हो चुका है। लेखक घुग्आणवी ने सिद्धू का धन्यवाद करते हुए कहा कि पंजाब के संस्कृति और लोक कलाओं को संभालने के प्रति मंत्री जी के रुचि ने इस वर्ग के लोगों में खुशी पैदा कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-navjot singh sidhu new book yaadon Ki Dayari launched
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot singh sidhu, new book launched, yaadon ki dayari, punjab news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved