• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मानसा को पोषण अभियान में उत्तम भूमिका निभाने पर मिला अवार्ड

चंडीगढ़। मानसा जिले में पोषण महा अभियान के अंतर्गत लोगों को सभ्यक ढंग से जागरूक करने के लिए आज नयी दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर मानसा को विशेष तौर पर सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया और भारत सरकार द्वारा मानसा में चल रहे कार्य की प्रशंसा की गई।

आज नयी दिल्ली में हुए एक समारोह के दौरान मानसा जिले को पोषण अभियान के अंतर्गत बढिय़ा गतिविधियां करवाने के अंतर्गत सर्वोत्तम जिले के अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड सामाजिक सुरक्षा महिला एवं बाल विकास कल्याण मंत्री समृति ईरानी ने विशेष तौर पर डिप्टी कमिश्नर को बधाई देते हुए दिया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा ज़मीनी स्तर पर पोषण अभियान को सफलतापूर्वक लागू करने के परिणाम स्वरूप यह अवार्ड दिया जा रहा है।

डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात, सिविल सर्जन मानसा डॉ. लाल चंद ठकराल, जि़ला प्रोग्राम अधिकारी अविनाश कौर और स्वस्थ भारत प्रेरक आदित्य मदान ने समारोह के दौरान यह अवार्ड प्राप्त किया। पिछले साल भी पोषण अभियान के अंतर्गत लोगों को सभ्यक ढंग से जागरूक करने के लिए डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात को राष्ट्रीय अवार्ड से नवाज़ा गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mansa bags best district award at national level for poshan abhiyan for second consecutive year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mansa, nutrition campaign, best role, award, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved