• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विजीलैंस ब्यूरो ने छोटा थानेदार को 14,000 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

Vigilance bureau caught 14,000 rupees from the shawl - Punjab-Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध अपनी मुहिम जारी रखते हुए थाना अनाज मंडी, पटियाला में तैनात ए.एस.आई. (लोकल रैंक) गुरमीत सिंह (नंबर 2053 /पटियाला) को 14,000 रुपए रिश्वत लेते हुए मौके पर ही पकड़ लिया और इस मामले में रिश्वत की राशि बांटने के लिए साजिशकर्ता उसके दो और भागीदार पुलिस कर्मचारियों को भी केस में नामज़द किया है।

आज यहां इस संबंधी जानकारी देते हुए विजीलैंंस ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने बताया कि उक्त दोषी छोटे थानेदार को शिकायतकर्ता तरनजीत सिंह निवासी अबचल नगर, पटियाला की शिकायत पर काबू किया है। शिकायतकर्ता ने विजीलैंस को बताया कि वह भारत नगर, पटियाला में मोबाईलों की दुकान करता है और उसके खि़लाफ़ शराब का झूठा पर्चा दर्ज करने का डरावा देकर मुलजिम गुरमीत सिंह ने 30,000 रुपए की मांग की थी परन्तु सौदा 20,000 रुपए में तय हो गया।

विजीलैंंस ब्यूरो द्वारा शिकायत की पड़ताल करने के बाद ए.एस.आई. गुरमीत सिंह को मुदई तरनजीत सिंह से पहली किश्त के तौर पर 14,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ़्तार किया गया। जाँच के दौरान पता लगा कि इसी थाने में तैनात हवलदार हरजिन्दर सिंह (नंबर 1937 /पटियाला) और अशोक कुमार, दर्जा चार कर्मचारी, एस.एच.ओ. अनाज मंडी पटियाला का पी.एस.ओ., को भी इस रिश्वत वाली उक्त रकम में से हिस्सा मिलना था जिस कारण विजीलैंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 7, 13 (1) (डी), 13 (2) और आई.पी.सी की धारा 384, बी के अंतर्गत विजीलैस ब्यूरो पटियाला रेंज के थाना में उक्त तीनों दोषियों के खि़लाफ़ मुकदमा दर्ज करके अगामी कार्यवाई आरंभ कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vigilance bureau caught 14,000 rupees from the shawl
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab, chandigarh, vigilance bureau bribe, caught red-handed, crime news in hindi, crime news, punjab-chandigarh news, punjab-chandigarh news in hindi, real time punjab-chandigarh city news, real time news, punjab-chandigarh news khas khabar, punjab-chandigarh news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved