• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुखबीर बादल की अपील, पंजाब को बचाने के लिए अकाली दल का समर्थन करें

Sukhbir Badal appeal support Akali Dal to save Punjab - Patiala News in Hindi

पटियाला। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने बुधवार को पंजाबियों से पंजाब को 'बाहरी लोगों के हमले' से बचाने के लिए पार्टी का समर्थन करने की अपील की। सुखबीर बादल ने कहा कि दिल्ली स्थित पार्टियां दिल नहीं जीतना चाहती हैं, बल्कि राज्य को अपने अधीन करना चाहती हैं।


सुखबीर बादल का 'पंजाब बचाओ यात्रा' के दौरान सनौर और घनौर दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल 'सरबत दा भला' में विश्वास करती है। उसने जो उपदेश दिया है उस पर हमेशा अमल किया है। उन्होंने पंजाब को बचाने के लिए क्षेत्रीय पार्टी को मजबूत करने की अपील की।

शिअद अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ आपकी अपनी पार्टी है, जिसने हमेशा 'गरीब, किसान, मजदूर' और व्यापारियों को साथ लेकर प्रगति की राह पर आगे बढ़ाया है। जबकि, दूसरी तरफ मध्यमार्गी ताकतें हैं जो पंजाब को कमजोर करना और उसके संसाधनों पर कब्जा करना चाहती हैं।

सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) दोनों ने आपको लूटा है। इन दोनों पार्टियों ने पंजाब के संसाधनों का इस्तेमाल अपने राष्ट्रीय लक्ष्यों के लिए किया है। वे कोई भी विकास करने या यहां तक कि एक बड़ी बुनियादी ढांचा परियोजना स्थापित करने में भी विफल रहे हैं। उन्होंने उन युवाओं पर अत्याचार किया है जो नौकरी मांग रहे हैं, कानून-व्यवस्था के पतन और पंजाब से दूसरे राज्यों में राजधानी के पलायन का कारण बने हैं। राज्य को सभी मध्यमार्गी पार्टियों से छुटकारा दिलाने का समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि पंजाबियों को इस बात पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए कि पिछले सात वर्षों के दौरान पंजाब की अर्थव्यवस्था के पतन और सबसे गरीब लोगों को सामाजिक कल्याण लाभों से वंचित करने के अलावा क्या बदलाव आया है।

सुखबीर बादल ने कांग्रेस और आप के पाखंड पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों ने राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन बनाया है, लेकिन, वे पंजाब में एक-दूसरे का विरोध करने का ड्रामा कर रही हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sukhbir Badal appeal support Akali Dal to save Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sukhbir badal, appeal, support akali dal, punjab, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patiala news, patiala news in hindi, real time patiala city news, real time news, patiala news khas khabar, patiala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved