• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडियन ऑयल पंजाब सब जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट संपन्न

Indian Oil Punjab Sub Junior Badminton Ranking Tournament concludes - Jalandhar News in Hindi

जालंधर। रायजादा हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में 7 जुलाई से शुरू हुई इंडियन ऑयल पंजाब स्टेट सब-जूनियर बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट का बुधवार को समापन हो गया। इस बारे में जानकारी देते हुए डिस्ट्रिक्ट बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव एवं पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी रितिन खन्ना ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि राकेश खन्ना, वाइस प्रेसिडेंट, पंजाब बैडमिंटन एसोसिएशन और गेस्ट ऑफ ऑनर अनुपम कुमरिया, सचिव पीबीए थे। 

टूर्नामेंट में 20 जिलों के 400 खिलाडिय़ों ने भाग लिया और इसमें अंडर 15 और अंडर 17 आयु वर्ग के 10 इवेंट्स आयोजित किए गए। चार दिन चले टूर्नामेंट में कुल 471 मैच खेले गए। टूर्नामेंट के दौरान खिलाडियों के लिए एसोसिएशन की तरफ से खाने-पीने का ख़ास प्रबंध किया गया था। विजेताओं को ओलिंपियन दीपांकर अकादमी की तरफ से आकर्षक पुरस्कार भी वितरित किए गए। टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए पीबीए सचिव अनुपम कुमरिया ने आयोजकों को बधाई दी। अंडर 15 लड़कियों के एकल वर्ग में गुरदासपुर की महवीश कौर ने लुधियाना की अमेलिया भाखू को 21-10, 21-15 से मात दी। आराध्या सिंह व इनायत गुलाटी तृतीय रहीं। 
अंडर 17 लडक़ों के एकल वर्ग में नीलेश सेठ (अमृतसर) ने जालंधर के समर्थ भारद्वाज को 21-18, 21-12 से हराया। इशान और गीतांशु शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। अंडर 17 लड़कियों के एकल वर्ग में गुरसिमरत कौर (लुधियाना) ने गुरदासपुर की मनमीत कौर को 21-14 और 21-12 से मात दी। महवीश कौर और अमिया सचदेवा तृतीय स्थान पर रहीं।  लडक़ों के युगल वर्ग अंडर 15 में वीरेन सेठ और जोरावर सिंह (जालंधर) की जोड़ी ने आरव पोरवाल और कैवल्य सूद को 21-13, 21-15 से हराया। 
इसी प्रकार लडक़ों के एकल वर्ग अंडर 15 में जालंधर के विराज शर्मा ने लुधियाना के वजीर सिंह को 21-16, 21-12 से मात दी। मिश्रित युगल अंडर 15 में विराज शर्मा और दिशिका की जोड़ी विजयी रही जबकि शिवेन ढींगरा व अनन्या निझावन दूसरे नंबर पर रहे। लड़कियों के अंडर 15 युगल वर्ग में अमिया सचदेव और महवीश कौर की जोड़ी विजेता रहीं और अनन्या निझावन व दिशिका की जोड़ी दूसरे स्थान पर रहीं।  लडक़ों के अंडर 17 युगल वर्ग में अखिल अरोड़ा व जगशेर सिंह खंगूड़ा की जोड़ी प्रथम स्थान पर रहीं जबकि कृतज्ञ अरोड़ा व साहिब दूसरे स्थान पर रहे। कार्तिक कालड़ा व माधव, कुलप्रीत व सूजल की जोड़ी तृतीय रही। 
लड़कियों के युगल वर्ग अंडर 17 में मनमीत कौर (गुरदासपुर) व सीजा (संगरूर) की जोड़ी विजेता बनीं। आरुषि मेहता व समायरा अरोड़ा की जोड़ी दूसरे स्थान पर रही। मिश्रित युगल अंडर 17 में समर्थ भारद्वाज व सीजा की जोड़ी विजेता बनी जबकि वंश बत्रा और मनमीत कौर की जोड़ी दूसरे, कार्तिक कालड़ा व अनन्या निझावन और नीलेश सेठ व असीसप्रीत कौर की जोड़ी तृतीय स्थान पर रही। 

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Oil Punjab Sub Junior Badminton Ranking Tournament concludes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jalandhar, indian oil punjab state sub-junior badminton ranking tournament, raijada hansraj badminton stadium, concluded, district badminton association, secretary, former national player, ritin khanna, chief guest, rakesh khanna, vice president, punjab badminton association, guest of honour, anupam kumria, secretary pba, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jalandhar news, jalandhar news in hindi, real time jalandhar city news, real time news, jalandhar news khas khabar, jalandhar news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved