• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शराब तस्करों का पुलिस पार्टी पर हमला, गाड़ियां तोड़ी, पुलिसकर्मी घायल

फाजिल्का। जिले के गांव साबूआना में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब गांव के एक व्यक्ति द्वारा शराब की नाजायज तस्करी करने की सूचना मिलने पर रेड करने गई पुलिस पार्टी और ठेकेदारों के आदमियों पर उक्त तस्कर के साथियों ने पत्थरों और ईटों से हमला कर पुलिस और ठेकेदारों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की , जिससे ठेकेदारों के कई आदमी और पुलिस मुलाजिमों सहित करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनमें से ठेकेदारों के कई आदमी एवं पुलिस मुलाजिम घायल हुए हैं।
फाजिल्का अस्पताल में दाखिल हुए शराब ठेकेदारों के एरिया इंचार्ज ओम प्रकाश ने बताया कि वह रोजाना की तरह ठेकों से कलेक्शन करने के लिए गए थे। रास्ते में गांव साबूआना में पुलिस पार्टी नाजायज शराब की तस्करी करने वालों पर रेड करने गई थी। मौके पर ही तस्करों द्वारा पुलिस पार्टी और उनकी गाड़ियों पर हमला कर दिया गया ,जहां इस हमले में उनको काफी चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि तस्करों द्वारा उन्हें अगवा कर किसी घर में ले जाया गया जहां उनके साथ काफी मारपीट की गई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alcohol smugglers attacked the police party, broke the carts, policemen injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: punjab news, fazilka news, alcohol, smugglers, attacked, police party, broke, carts, policemen, injured, crime news in hindi, crime news, fazilka news, fazilka news in hindi, real time fazilka city news, real time news, fazilka news khas khabar, fazilka news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved