• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुरी जगन्नाथ दर्शन के लिए अब कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट अनिवार्य नहीं

Corona Vaccine Certificate is no longer mandatory for Puri Jagannath Darshan - Bhubaneswar News in Hindi

भुवनेश्वर । पुरी के श्री जगन्नाथ मंदिर में 21 फरवरी से प्रवेश करने के लिए अब डबल डोज कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट अनिवार्य नहीं होगा। यह फैसला सोमवार को पुरी में मंदिर के चतीसा निजोग की बैठक में लिया गया।

श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजेटीए) के मुख्य प्रशासक कृष्ण कुमार ने कहा कि राज्य में कोरोना की स्थिति में सुधार और बहुसंख्यक आबादी के टीकाकरण की डबल डोज को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

हालांकि, उन्होंने उन सभी भक्तों को सलाह दी, जो मंदिर जाना चाहते हैं, उन्हें कोरोना वैक्सीन की दो खुराक का टीका लगाया जाना चाहिए।

भक्तों के लिए अन्य कोरोना प्रतिबंध जैसे सैनिटाइजर और मास्क का उपयोग अनिवार्य रहेगा। उन्होंने कहा कि परिसर की सफाई के लिए श्रद्धालुओं के लिए रविवार को भी मंदिर बंद रहेगा।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद की मंदिर की निर्धारित यात्रा के बारे में कुमार ने कहा कि 19 फरवरी को शाम 4 बजे से शाम 6 बजे तक राष्ट्रपति के मंदिर के दर्शन के दौरान मंदिर जनता के लिए बंद रहेगा।

राष्ट्रपति 20 फरवरी को जगन्नाथ दर्शन के अलावा गौड़ीय मिशन के संस्थापक श्रीमद् भक्ति सिद्धांत सरस्वती गोस्वामी प्रभुपाद की 150वीं जयंती समारोह का उद्घाटन करेंगे।

बाद में, वह दिल्ली लौटने से पहले श्री चैतन्य गौड़ीय मठ भी जाएंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Corona Vaccine Certificate is no longer mandatory for Puri Jagannath Darshan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: puri jagannath temple, covid 19, jagannath temple, corona vaccine certificate is no longer mandatory for puri jagannath darshan, covid vaccine, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhubaneswar news, bhubaneswar news in hindi, real time bhubaneswar city news, real time news, bhubaneswar news khas khabar, bhubaneswar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved