• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई एयरपोर्ट पर लगा अडानी का होर्डिंग फाड़ा

Shiv Sena workers tear down Adani hoarding at Mumbai airport - Mumbai News in Hindi

मुंबई । नारेबाजी करने वाले शिवसैनिकों के एक समूह ने सोमवार दोपहर छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के बाहर अदानी एयरपोर्ट होल्डिंग लिमिटेड (एएएचएल) द्वारा लगाए गए एक नए होर्डिंग को तोड़ दिया। संजय कदम और अन्य के नेतृत्व में सैनिक, सीएसएमआईए के नाम को अचानक बदलने और इसे अदानी समूह के ब्रांड नाम से बदलने के लिए एकतरफा कदम का आरोप लगाने के खिलाफ विरोध कर रहे थे।

साइट पर मौजूद एक सैनिक ने कहा, कि एएएचएल को केवल मुंबई हवाई अड्डे का प्रबंधन करने की अनुमति दी गई है और वे नाम आदि में कोई बदलाव नहीं कर सकते हैं। यह महाराष्ट्र के लोगों का अपमान है। हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

छत्रपति शिवाजी महाराज की जय हो के नारे लगाते हुए, सैनिक भू-भाग वाले बगीचे पर चढ़ गए, भगवा झंडे लगाए, और वहां से बाहर निकलने से पहले अंग्रेजी और मराठी में एएएचएल नाम के होडिर्ंग को उखाड़ फेंका।

एएएचएल के एक प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने पिछले महीने प्रतिष्ठित हवाई अड्डे का अधिग्रहण करने के बाद केवल अडानी एयरपोर्ट्स ब्रांडिंग के साथ पिछली ब्रांडिंग को बदल दिया है।

प्रवक्ता ने कहा कि सीएसएमआईए की ब्रांडिंग या एयरपोर्ट टर्मिनल पर स्थिति में कोई बदलाव नहीं किया गया है। सीएसएमआईए में ब्रांडिंग एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड के मानदंडों और दिशानिदेशरें के अनुपालन में है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shiv Sena workers tear down Adani hoarding at Mumbai airport
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adani hoarding, mumbai airport, shiv sena, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved