• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शीना मर्डर केस की जांच कर रहे पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी का मर्डर, बेटा लापता

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की जांच कर रहे मुंबई के एक इंस्पेक्टर की पत्नी की बेरहमी से हत्या करने की खबर आ रही है। उनका बेटा और परिवार का एक सदस्य वारदात के बाद से लापता है। बताया जा रहा है कि उनका मोबाइल फोन भी बंद है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले की जांच की जा रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुंबई के सांताक्रुज वेस्ट इलाके में रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार की पत्नी का उनके ही घर में शव बरामद हुआ है। उनकी बेरहमी से हत्या की गई है। वारदात के बाद घर से उनका बेटा गायब है। उनके परिवार के एक सदस्य का भी पता नहीं चल रहा है। उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा है। बताया जा रहा है कि वारदात में पहचान वाले का हाथ हो सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-sheena bora murder case police inspector wife brutally murdered Son missing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sheena bora murder case, police inspector, wife brutally murdered, son missing, wife of police inspector ganesh ganore, murdered inside her house, santacruz west, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved