• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गांधी जयंती पर राज ठाकरे ने कार्टून के जरिए साधा PM मोदी पर निशाना

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने गांधी जयंती के अवसर पर एक कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। यह कार्टून राज ठाकरे ने खुद बनाया है। इस कार्टून में राज ठाकरे ने पीएम मोदी और महात्मा गांधी की फोटो बनाई है। इस कार्टून को राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। इस कार्टून का शीर्षक है एक मिट्टी में जन्में दो लोग। इस कार्टून में पीएम मोदी और महात्मा गांधी दोनों के हाथों में किताब है। कार्टून में जहां महात्मा गांधी ने अपने हाथ में माई एक्सपरिमेंट विद ट्रूथ नामक किताब पकडी रखी है तो वहीं पीएम मोदी के हाथ में माई एक्सपरिमेंट विद लाइज नाम की पुस्तक है। ऐसा नहीं है कि राज ठाकरे ने पहली बार कार्टून के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

इससे पहले भी वे ऐसा कर चुके हैं। ज्ञातव्य है कि इससे पहले 23 सितंबर को राज ठाकरे ने अपने फेसबुक पेज पर एक कार्टून शेयर किया था। उस कार्टून में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मर्जी से भारत आता हुआ दिखाई दे रहा था और पीएम मोदी उसके पीछे रस्सी से खिंचते चले आ रहे हैं। उस कार्टून के साथ राज ठाकरे ने मैसेज लिखा था कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है, लेकिन मोदी उसे लाने का श्रेय ले रहे हैं।

भगदड को लेकर भी साधा था पीएम मोदी पर निशाना:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Raj Thackeray cartoon imagines PM Modis autobiography: My Experiments With Lies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raj thackeray, raj thackeray post a cartoon on facebook, raj thackeray imagines pm modis autobiography by cartoon, raj thackeray cartoon over pm modi, my experiments with lies, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved