• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उद्धव ठाकरे ने बोला तीखा हमला, कहा-उठ गया बीजेपी से विश्वास

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने रविवार को अपने सहयोगी दल, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि जीएसटी और नोटबंदी समेत कई मुद्दों को लेकर उनका भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र और राज्य सरकार से विश्वास उठ गया है। ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना और दोपहर का सामना के साथ अपने जन्मदिन से पूर्व दिए जाने वाले पारंपरिक वार्षिक साक्षात्कार श्रृंखला में भाजपा पर तीखा प्रहार किया, जिसका पहला भाग रविवार को प्रकाशित हुआ है। ठाकरे ने सामना के कार्यकारी संपादक राज्यसभा सांसद संजय राउत से कई मुद्दों पर बातचीत की।

वस्तु एवं सेवा कर लागू किए जाने से नाराजगी के सवाल पर ठाकरे ने कहा, नाराजगी? यह पूरी तरह गड़बड़झाला है। हम चुप नहीं रहेंगे। हमने ही सबसे पहले इस बात को उठाया था कि जीएसटी से लोग कैसे प्रभावित होंगे। अब उन्हें ही फैसला करना है कि इसे सहें या इससे लड़ें। देखिए, गुजरात में छोटे व्यापारी जीएसटी के विरोध में सडक़ों पर उतर आए तो उन्हें बेरहमी से पीटा गया। ठाकरे ने कहा, हमने जीएसटी का विरोध किया था, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के कार्यकाल में सब कुछ केंद्रीकृत हो गया है। क्या यह असल में लोकतंत्र हैं? यह पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत राजीव गांधी द्वारा जमीनी स्तर पर लागू किए गए पंचायती राज के बिल्कुल विपरीत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On eve of 57th birthday, Uddhav Thackeray attacked BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 57th birthday, shiv sena president, uddhav thackeray, bharatiya janata party, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved