• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा अच्छे दिन आ गए, दिया यह तर्क

मुंबई। वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अच्छे दिन आने वाले हैं का नारा दिया था। यह नारा जनता के बीच खूब लोकप्रिय हुआ और नतीजों पर भी इसका असर साफ नजर आया।

हालांकि इस साल हुए लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विपक्षी दलों ने इस नारे को आधार बना केंद्र सरकार की कमियां गिनाई थीं। लेकिन इससे लोगों की मानसिकता पर कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा नीत राजग को जीत दिला दी। रविवार को अच्छे दिन वाला डायलॉग एक बार फिर चर्चाओं में आ गया।

दरअसल भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में दावा किया कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं। नड्डा ने महाराष्ट्र भाजपा की विशेष कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं और देश बदल रहा है। आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। हमें यह समझने की जरूरत नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JP Nadda says, Narendra Modi government has changed India, brought achhe din
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jp nadda, narendra modi government, bjp working president jp nadda, lok sabha election 2019, nda, jagat prakash nadda, narendra modi, जेपी नड्डा, नरेंद्र मोदी सरकार, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, लोक सभा चुनाव 2019, एनडीए, जगत प्रकाश नड्डा, नरेंद्र मोदी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved