• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अली के गुड्डू भैया व ऋचा की भोली पंजाबन का मजेदार मैशअप, वीडियो वायरल

Funny mashup of Ali Guddu Bhaiya and Richa Bholi Punjaban video viral - Mumbai News in Hindi

मुंबई। ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। यह कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। इस बीच ऋचा और अली ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

ऋचा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरवरी में, दोनों स्टार्स ने अपने बच्चे के आने की घोषणा की थी।

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने साल 2022 में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में अली फजल के साथ शादी की। दोनों की मुलाकात साल 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि दोनों में से सबसे पहले प्यार का इजहार उन्होंने ही किया था और अली ने तीन महीने के बाद 'हां' में जवाब दिया था।

दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। मालदीव ट्रिप के दौरान अली ने ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

दोनों ने 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, और 4 अक्टूबर 2022 को कपल ने रीति-रिवाजों के अनुसार धूमधाम से लखनऊ में शादी की। इसी साल फरवरी में ऋचा और अली ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की कि वे पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।

--आईएएनएस









ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Funny mashup of Ali Guddu Bhaiya and Richa Bholi Punjaban video viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: funny mashup, ali guddu bhaiya, richa, bholi punjaban, video viral, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved