• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खुर्शीद-अल्वी के टकराव के बीच सिंधिया ने दी नसीहत, कांग्रेस को आत्मावलोकन की जरूरत

भोपाल। देश में 21 अक्टूबर को दो प्रमुख राज्यों महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव होने जा रहे हैं। फिलहाल इन दोनों प्रदेशों में भाजपा सरकार है। इससे भाजपा के हौसले काफी बुलंद हैं। ऐसे में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को कड़ी टक्कर देने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा। उसे लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा और अब उसके पास वापसी का पहला मौका है।

हालांकि लगातार सामने आ रही कांग्रेस नेताओं की फूट और अनर्गल बयानबाजी की खबरों से समर्थकों में निराशा है। राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोडऩे के बाद कांग्रेस की नैया और डगमगा गई है।

एक दिन पहले वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद के राहुल गांधी दिए गए बयान पर एक और अनुभवी नेता राशिद अल्वी के जोरदार हमले के बाद अब मध्यप्रदेश के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस मामले में अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। सिंधिया ने कहा कि मैं किसी के कमेंट पर टिप्पणी तो नहीं करूंगा लेकिन हां, इसमें कोई शक नहीं कि कांग्रेस को आत्मावलोकन की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress need introspection : Jyotiraditya Scindia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, jyotiraditya scindia, salman khurshid, rashid alvi, madhya pradesh, rahul gandhi, maharashtra assembly election, haryana assembly election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhopal news, bhopal news in hindi, real time bhopal city news, real time news, bhopal news khas khabar, bhopal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved