• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी से केरल निवासी की नौकरी छूटी

Kerala resident job missed with hate speech on social media - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। ओमान के सुपरमार्केट में काम करनेवाले केरल के एक व्यक्ति की नौकरी एक असंवेदनशील और अभद्र टिप्पणी को लेकर चली गई है, जो उसने बुरी तरह से बाढ़ से तबाह राज्य के बारे में की थी। राहुल सी पलायट्टू जो बशर के लूलू हाइपरमार्केट में कैशियर के रूप में काम करता था, उसे कंपनी की तरफ से बर्खास्तगी का पत्र थमा दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी अत्यधिक असंवेदनशील और अपमानजनक टिप्पणी के कारण यह कार्रवाई की गई है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में विभिन्न राहत शिविरों में जल्द से जल्द सैनिटरी नैपकिन्स की आपूर्ति की मांग की गई, जिसके जवाब में उसने लिखा कि कंडोम भी भेजा जाना चाहिए। केरल के व्यापारी एम. ए. यूसुफ लुलु समूह के प्रमुख है, जो दुनिया भर में 150 सुपरमार्केट के मालिक हैं और लगभग 25,000 केरलवासियों को रोजगार प्रदान करती है। पलायट्टू की बर्खास्तगी का पत्र अब सोशल मीडिया में प्रसारित किया जा रहा है, हालांकि पलायट्टू ने बाद में अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kerala resident job missed with hate speech on social media
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala, job missed, hate speech on social media, social media, सोशल मीडिया, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved