• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शशि थरूर के ऑफिस पर हमला, कालिख फेंक लिखा- थरूर का पाक दफ्तर

bjp youth wing workers vandalise shashi tharoor thiruvananthapuram office - Thiruvananthapuram News in Hindi

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस सांसद शशि थरूर के तिरुवनंतपुरम स्थित दफ्तर पर भारतीय जनता पार्टी के संस्था भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। हमलावरों ने इस दौरान होर्डिंग-बैनर के साथ तोड़-फोड़ की। विरोध जताते हुए उपद्रवियों ने नारेबाजी की और दफ्तर के गेट पर लगी होर्डिंग पर बनी थरूर की तस्वीर पर कालिख फेंकी।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शशि थरूर के हाल में दिए गए हिंदू पाकिस्तान के विरोध में इस घटना को अंजाम दिया है। इन कार्यकर्ताओं ने दफ्तर के प्रवेश पर काला तेल फेंका और काले झंडे लगा दिए। इसके साथ ही पहले लगे हुए बोर्ड को उखाडक़र, उसकी जगह एक नया बोर्ड लगा दिया। इस बोर्ड पर थरूर का पाकिस्तान दफ्तर लिखा हुआ है। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

जब शशि थरूर के दफ्तर पर हमला किया गया, तब ना तो थरूर और ना ही कोई और वहां मौजूद था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी प्रदर्शनकारी वहां से भाग गए। पुलिस ने अज्ञात लोगों के समूह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कांग्रेस ने इस हमले की निंदा की है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा, क्या यह वहीं हिन्दुत्व है, जिसमें मैं जानता हूं।

राज्य के विपक्षी नेता रमेश चेन्निथला ने कहा, यह कायरों का हमला है। इससे भाजपा का असली चेहरा सामने आया है। कांग्रेस ने थरूर के हिंदू पाकिस्तान वाले बयान से दूरी बनी ली। लेकिन पार्टी की केरल यूनिट थरूर के बयान का समर्थन कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bjp youth wing workers vandalise shashi tharoor thiruvananthapuram office
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp youth, workers, vandalise, shashi tharoor, thiruvananthapuram office, bjp, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, thiruvananthapuram news, thiruvananthapuram news in hindi, real time thiruvananthapuram city news, real time news, thiruvananthapuram news khas khabar, thiruvananthapuram news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved