• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस ने गार्डन सिटी को गार्बेज सिटी बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी

Pm narendra modi address people in bangaluru, bellari as karnataka assembly election - Bengaluru News in Hindi

बेंगलूरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। ऐसे में सत्तारूढ़ पार्टी यहां बहुमत हासिल करने में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती है। प्रचार की कमान स्वयं पीएम मोदी ने संभाल रखी है। वे एक के बाद एक लगातार रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। गुलबर्गा और बेल्लारी के बाद पीएम मोदी गुरुवार को बेंगलूरु में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। यहां पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि जेडीएस कांग्रेस को हरा नहीं पाएगी, इसलिए लोग अपना वोट खराब न करें। पीएम ने कहा कि अब तो राजनीतिक पंडित भी मान रहे हैं कि जेडीएस राज्य में नंबर तीन पर भी नहीं आ रही है। ऐसे में कोई भी समझदार मतदाता जेडीएस को वोट देकर अपना वोट खराब नहीं करेगा। पीएम ने तंज मारते हुए कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को पांच तोहफे दिए हैं। पीएम ने कहा कि लोगों ने बेंगलूरु को सिलिकॉन वैली बनाया, लेकिन कांग्रेस ने इसे वैली ऑफ सिन बना दिया। बेंगलूरु गार्डन सिटी है, लेकिन कांग्रेस ने इसे गार्बेज सिटी बना दिया। बेंगलूरुके युवाओं ने इसे कंप्यूटर कैपिटल बनाया, लेकिन कांग्रेस ने इसे क्राइम कैपिटल में बदल दिया।
कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना लगभग तय इससे पहले बेल्लारी में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का आखिरी किला भी ध्वस्त होना तय है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने जो नए नोट छापे हैं, उसमें हमने थंपी के चित्र को छापा है जिसमें विजयनगर साम्राज्य की गौरवता को दिखाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बेल्लारी को बदनाम करने की पूरी कोशिश की है। देश और दुनिया में बेल्लारी को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है, जैसे कि यहां पर कोई चोर और लूटेरे रहते हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरुआत कन्नड़ भाषा में ही की। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सीधा-रुपया सरकार है, इस रुपया सरकार ने कर्नाटक को कर्ज के बोझ में डुबा दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pm narendra modi address people in bangaluru, bellari as karnataka assembly election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, bengaluru, karnataka assembly election, bellari, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bengaluru news, bengaluru news in hindi, real time bengaluru city news, real time news, bengaluru news khas khabar, bengaluru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved