• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुलिस बोली, कश्मीर में कहीं भी कर्फ्यू नहीं, रिपोर्ट को बताया द्वेषपूर्ण प्रोपेगैंडा का हिस्सा

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस आशय की रिपोर्ट को आधारहीन प्रोपेगैंडा करार दिया जिनमें कहा जा रहा है कि अनुच्छेद 370 को रद्द किए जाने के बाद से बीते 56 दिनों से घाटी में कफ्र्यू लगा हुआ है। यहां एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, राज्य से बाहर और देश में फैलाई गई यह रिपोर्ट कि कश्मीर बीते पांच अगस्त से लगातार कफ्र्यू के तहत है, पूरी तरह से आधारहीन है। यह राष्ट्रविरोधी तत्वों द्वारा छेड़े गए द्वेषपूर्ण प्रोपेगैंडा का हिस्सा है।

उन्होंने कहा कि पांच अगस्त के बाद से ऐसे कोई चार या पांच दिन ही रहे होंगे जब पुराने श्रीनगर में कुछ जगहों पर प्रदर्शन रोकने के लिए प्रतिबंध लगाया गया, अन्यथा कश्मीर में कहीं भी नागरिकों के आने-जाने पर रोक नहीं है। अफसर ने स्पष्ट किया, हां, हमने नागरिकों की जान व सार्वजनिक संपत्ति की हिफाजत के लिए शहरों व कस्बों में सुरक्षा बल तैनात किए हुए हैं।

लेकिन, इस तैनाती का कोई संबंध यातायात या लोगों के आवागमन पर किसी तरह की रोक से नहीं है। उन्होंने कहा कि उन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जो दुकानदारों और ट्रांसपोर्ट मालिकों को सामान्य दिनचर्या से रोक रहे हैं। इनकी पहचान की जा रही है और इन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर इन तत्वों ने गुजर रहे वाहनों पर पत्थर फेंके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Article 370 : Police says, There is no curfew in jammu and kashmir
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: article 370, police, curfew, jammu and kashmir, jammu and kashmir police, pakistan, india, narendra modi, governor satyapal malik, jammu, kashmir, kashmir valley, security, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, srinagar news, srinagar news in hindi, real time srinagar city news, real time news, srinagar news khas khabar, srinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved