• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सोलन में मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ ऐतिहासिक: सुरेश कश्यप

Prime minister Narendra Modi Rally in Solan - Shimla News in Hindi

शिमला। शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा कि सोलन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में उमड़ी भीड़ से लग रहा था कि पूरा हिमाचल ही ठोड़ो मैदान में समा गया हो। कश्यप ने कहा कि ये उनके अपने जीवनकाल की सबसे बड़ी रैली थी। कश्यप ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक झलक देखने और सुनने के लिए इतनी ललाईत थी कि सुबह से ही अपने-अपने स्थानों पर तटस्थ थे।

उन्होंने कहा कि इस रैली ने अब तक के सारे रिकाॅर्ड तोड़ दिए और ऐसी शानदार और सुव्यवस्थति रैली पहले कभी नहीं हुई। कश्यप ने कहा कि विजय संकल्प रैली में उमड़ी भीड़ ने सीध कर दिया कि शिमला संसदीय क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरा भारत नरेन्द्र मोदी के साथ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंच पर आते ही ठोड़ो ग्राऊंड में बैठी जनता मानो अपने प्रधानमंत्री को पलकों पर बैठाने के लिए आतुर हो।

कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी हिमाचल को अपना घर और सोलन की जनता को अपना बताते हुए भावुक हो गए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़े ही सुशील और सरल स्वभाव से ठोड़ो मैदान में एकत्रित जनसमुह का अभिवादन किया और शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप को जीता कर उनके साथ केंद्र में भेजने का आहवाहन किया।
सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ही आर्थिक दृष्टि से भारत आज विश्व में पांचवे स्थान पर पहुंच गया है। सन् 2014 से पूर्व कांग्रेस सरकार में भारतीय अर्थव्यवस्था जहां विश्व की पांच सबसे नाजुक अर्थव्यवस्थाओं में एक थी, लकिन आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया की सबसे तेज गति से विकास करने वाली अर्थव्यवस्था बन गई है। सुरेश कश्यप ने कहा कि इस बार का चुनाव हर राष्ट्रवादी नागरिक लड़ रहा है और आप देश को दमदार बनाना चाहते हो या कमजोर बनाना चाहते हो, ये आपका इस बार का वोट तय करेगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है आतंकवाद, नक्सलवाद, खत्म हो और भारतीय सेना को खुली छूट मिले लेकिन कांग्रेस कहती है कि कश्मीर से सेना हटा कर देश को लाचार कर दो। विपक्ष को हर जगह भेदभाव दिखता है और चौकीदार की सरकार सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम करती है।

सुरेश कश्यप ने कहा कि आज जनता को तय करना है कि उन्हें ईमानदार, परिश्रमी, बेदाग छवि की सरकार चलाने वालों को या फिर घोटालों पर घोटाले कर देश को लूटने वालों को चुनना है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच वर्षों में एक भी मामला भ्रष्टाचार का सामने नहीं आया है और यही नहीं भ्रष्टाचार करने वालों पर नकेल भी कसी गयी है। कश्यप ने कहा कि भाजपा ने हमेशा सेना, मातृशक्ति और भारतीय संस्कृती का सम्मान किया है। आज लड़ाई देश भक्तों का सम्मान करने वालों और देशद्रोही कानून को निरस्त कर देशद्रोहियों का सम्मान करने वालों के बीच है। कश्यप ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता सही फैसला सुनाएगी और एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश की बागड़ोर संभालने का मौका देगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prime minister Narendra Modi Rally in Solan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suresh kashyap, prime minister narendra modi, rally, solan, himachal pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved