• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

देश में ‘‘आया राम गया राम’’ वाली जैसी राजनीति उचित नहीं

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में ‘‘आया राम गया राम’’ वाली जैसी राजनीति उचित नहीं है। ऐसे प्रचलन से राजनीतिज्ञों के बारे में समाज में बुरा संदेश जाता है। मुख्यमंत्री आज मण्डी जिले के सिराज विधानसभा क्षेत्र के देवधार में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह भी मानते हैं कि वर्तमान प्रदेश भाजपा सरकार ईमानदारी से लोगों की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि लेकिन पंडित सुखराम इस बात को नकारते हुए अलग राह पर चल रहे हैं क्योंकि पंडित सुखराम अपने पूरे परिवार को सत्ता सुख दिलाना चाहते हैं। उन्हांने कहा कि अनिल शर्मा को भाजपा ने पूरा सम्मान दिया है।

उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा को टिकट देने के साथ-साथ उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया और अब पंडित सुखराम अपने पोते के लिए भी टिकट मांग रहे थे जो संभव नहीं था। उन्होंने कहा कि भाजपा एक ही परिवार के उत्थान के लिए नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के हित को मद्देनजर प्रत्येक कार्य करती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Politics like Aaya Ram Gaya Ram in the country are not fair
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister jairam thakur, aay ram gaya ram, political proper, message, virbhadra singh, lok sabha chunav 2019, general election 2019, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, shimla news, shimla news in hindi, real time shimla city news, real time news, shimla news khas khabar, shimla news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved